×

सिन्धी रसोई प्रतिस्पर्धा 29 जनवरी को

सभी प्रतिभागी को सम्मान पत्र से सम्मानित किया जायेगा
 

उदयपुर 21 जनवरी 2023। सिंधी सेंट्रल युवा सेवा समिति की आगामी कार्यक्रम सिन्धी रसोई प्रतिस्पर्धा के लिए शक्तिनगर स्थित झूलेलाल भवन में बैठक रखी गई। 

सिंधी सेंट्रल के अध्यक्ष गिरीश राजानी ने बताया कि पिछली बैठक मे तय अनुसार सिंधी रसोई प्रतिस्पर्धा का सेंट्रल के तत्वाधान में आयोजन 29 जनवरी को रखा जाएगा, सभी प्रतिभागी को सम्मान पत्र से सम्मानित किया जायेगा साथ ही अन्य प्राईज की चर्चा हुई। 

बैठक में महिला विंग की अर्चना चावला ने बताया कि सिंधी रसोई कंपटीशन किस प्रकार से होगी इसकी जानकारी दी। इस प्रतिस्पर्धा में कुछ सिन्धी खाने मैन्यू फाईनल किया। इस आयोजन को महिला विंग की ज्योति बिलोची ने 2 केटेगरी में करने को बताया जिसमें पहली 15 वर्ष से 25 वर्ष होगी व दूसरी केटेगरी 26 साल से होगी इसके फार्म झुलेलाल भवन व सोशल मीडिया पर उपलब्ध होंगे। 

सेंट्रल के भारत खत्री ने बताया कि यह कार्यक्रम 29 जनवरी को शक्तिनगर स्थित झूलेलाल भवन मे होगा जिसके लिए सिन्धी समाज की बेटी मास्टर शेफ  से नवाज़ी गयी रश्मि अच्छवानी व कुकिंग मास्टर ज्योति राजानी कार्यक्रम के निर्णायक होगे व कार्यक्रम भव्य करने के विचार रखे। 

बैठक में चांदनी लालवानी, दिपमाला चौधरी, भारत खत्री, सुनील कालरा, जितेंद्र कालरा, वैशाली मोटवानी, पूजा कालरा, सपना गैरा आदि ने कार्यक्रम के बारे में चर्चा कर विचार रखें ।