×

स्टूडेंट वेलफेयर सोसायटी द्वारा अली डे मनाया गया

बोहरा यूथ की छात्र इकाई है स्टूडेंट वेलफेयर सोसायटी (S.W.S.)

 

उदयपुर 14 जनवरी 2024। पैगम्बर ए इस्लाम हजरत मोहम्मद मुस्तफा (स.अ.) के दामाद और आपके वसी हजरत अली (अ.स.) की विलादत के माह में कल शनिवार 13 जनवरी 2024 को बोहरवाड़ी स्थित जमाअत खाना में बोहरा यूथ की छात्र इकाई स्टूडेंट वेलफेयर सोसायटी (S.W.S.) की तरफ से 'अली डे' का आयोजन किया गया। 

स्टूडेंट वेलफेयर सोसायटी के संयोजक खुर्शीद हुसैन पटवा और अबू तुराब ओड़ा वाला ने बताया कि स्टूडेंट वेलफेयर सोसायटी (S.W.S.) से जुड़े सुहैल क़ासमनाथ, अफ़रोज़ अली मेहमूदा, शगुफ्ता जयपुरी, इरफ़ान जयपुरी, इरफ़ान दिल्ली वाला और उनकी टीम ने बच्चो के लिए बोरी रेस, लेमन रेस, केरम जैसे गेम्स का आयोजन किया वहीँ महिलाओ के लिए म्यूजिकल चेयर रेस का अभी आयोजन किया गया। 

स्टूडेंट वेलफेयर सोसायटी (S.W.S.) के अफ़रोज़ अली मेहमूदा और सुहैल कासम ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत मुल्ला पीर अली द्वारा तिलावत ए कुरआन द्वारा कई गई। बच्चो और महिलाओ के गेम्स के बाद मौला अली की शान में मनकबत और क्विज (Quiz) का प्रोग्राम भी रखा गया जिसमे प्रत्येक वर्ग के महिला पुरुषो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम के बाद विजेताओं का सम्मान भी किया गया। 

दाऊदी बोहरा जमाअत के प्रवक्ता मंसूर अली ओड़ा वाला ने बताया कि इस अवसर पर सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ दाऊदी बोहरा कम्युनिटी के संरक्षक आबिद हुसैन अदीब, चेयरपर्सन कमांडर मंसूर अली बोहरा, दाऊदी बोहरा जमाअत के अध्यक्ष अब्बास अली नाथजीवाला, सचिव ज़ाकिर पंसारी, बोहरा युथ संस्थान के अध्यक्ष लियाकत अमर, महासचिव युसूफ अली आर जी, समाज के वरिष्ठ हिबतुल्लाह अत्तारी, पूर्व पार्षद मोहसिन खान समेत कई समाज के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।