×

एडवांटेज और उदयपुर टेल्स का अंदाज-ए-बयां कार्यक्रम कल 
 

एडवांटेज लिटरेरी फेस्टिवल और उदयपुर टेल्स की ओर से 14 जून को ऑनलाइन कार्यक्रम अंदाज-ए-बयां कार्यक्रम सांय साढ़े सात से रात्रि 9 बजे तक आयोजित किया जायेगा। 
 
 
इस कार्यक्रम को अदबी संगम, नयी दिल्ली एवं मां माई एंकर फाउंडेशन सहयोग दे रहा है। 

उदयपुर 13 जून 2020। एडवांटेज लिटरेरी फेस्टिवल और उदयपुर टेल्स की ओर से 14 जून को ऑनलाइन कार्यक्रम अंदाज-ए-बयां कार्यक्रम सांय साढ़े सात से रात्रि 9 बजे तक आयोजित किया जायेगा। 

उदयपुर टेल्स की संस्थापिका सुष्मिता सिंघा ने बताया कि इस कार्यक्रम में हिन्दी और अंग्रजी में कहानियां, दास्तानगोई तथा गायन की प्रस्तुतियाँ होंगी। इसमें सुष्मिता सिंघा के अलावा, सलिल भंडारी, उपन्यासकार गौतम मुखर्जी, नामी दास्तानगो सैयद साहिल आगा, मुम्बई के प्रख्यात गायक अनुराग श्रीवास्तव (इंडियन आइडल फेम) भाग लेंगे। 

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम को अदबी संगम, नयी दिल्ली एवं मां माई एंकर फाउंडेशन सहयोग दे रहा है। सिंघा ने बताया कि यह आमजन के लिए यह कुछ अलग तरह का कार्यक्रम होगा जिसमें दर्शक रोचक कहानियों का आनन्द ले पायेंगे।  

एडवांटेज ग्रुप के संस्थापक तथा सी.ई.ओ. खुर्शीद अहमद ने बताया कि डिजिटल प्लेटफार्म पर एडवांटेज का कार्यक्रम अपनी बुलंदियों को छू रहा है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। यह एक अलग तरीके का अनुठा कार्यक्रम है। हाल ही में आयोजित किये गये इंटरनेशनल ई-मुशायरा तथा कव्वाली के कार्यक्रम को 40 हजार लोगों ने देखा है जबकि इसकी खबर 12 से 15 लाख लोगों तक पहुंच चुकी है। 

यह पूरा महिना त्यौहारी महिना है। जिसमें प्रत्येक रविवार को 7.30 बजे से 9  बजे तक कार्यक्रम आयोजित होगा। 21 जून को मेगा सेशन होगा जिसमें दिल्ली की सुप्रसिद्ध गजल गायिका राधिका चोपड़ा अपना कार्यक्रम पेश करेंगी। 28 जून को मुशायरा का आयोजन किया जायेगा। जिसमें सिर्फ युवा कलाकार भाग लेंगे। 

उदयपुर टेल्स की संस्थापिका सुष्मिता सिंघा इन कार्यक्रमों का संचालन करेंगी। उन्होंने कहा कि जून माह में करीब एक लाख लोग एडवांटेज के कार्यक्रमों की पंहुच 40 से 50 लाख लोगों तक होगी। उन्होंने कहा कि हमने कोरोना के दौर में लोगों को सकारात्मक सोच रखकर मनोरंजन का कार्यक्रम उनके घर पर मोबाइल के मार्फत पहुंचाने की कोशिश की है।

इस महीने के आयोजन को सफल बनाने के लिए एडवांटेज लिटरेरी फेस्टिवल कोर कमेटी के सदस्य फैजान अहमद, ओबैदूर रहमान, फहीम अहमद, डॉ. वकार अहमद, खालिद रशीद, अहमद साद, एजाज अहमद, शिव चतुर्वेदी, शुमैला तहजीब, अनवारुल हुदा, अध्यक्ष डॉ. ए ए हई और सचिव खुर्शीद अहमद के देखरेख में आयोजन की तैयारी कर रहे हैं।