×

दिवाली मेले में डांसर सुशांत खत्री की धमाकेदार प्रस्तुति

आरबीएम डांस ग्रुप के साथ हुई जबरदस्त जुगलबंदी

 

उदयपुर। दीपावली मेला 2023 में मंगलवार को आयोजित डांस नाइट में शहरवासियों ने जमकर ठुमके लगाए। मेले में यह रात सभी के लिए यादगार रही। कार्यक्रम में सुशांत खत्री ग्रुप ने अपने साथ साथ उपस्थित दर्शकों को भी डांस करने पर मजबूर किया। सुशांत खत्री और साथी कलाकारों द्वारा प्रस्तुत डांस पर खासकर युवाओं ने कार्यक्रम के अंतिम समय तक मस्ती में झूम और नाच कर इस मेले की शाम को रंगीन बना दिया। डांस की प्रस्तुतियो ने दीपावली मेले को कभी न भूलने वाली पहचान बना दी।

सुशांत खत्री डांस इंडिया डांस के फाइनलिस्ट रहने के साथ साथ हिंदी सहित कई मराठी व दक्षिण भारत की फिल्मों में भी कोरियोग्राफी कर रहे है। वर्तमान में सुशांत खत्री कई डांस रियलिटी शो में अपनी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

मंगलवार को मेले का शुभारंभ अतिरिक्त संभागीय आयुक्त महावीर खराड़ी, सेवानिवृत जिला एवं सेशन न्यायाधीश शिव सिंह चौहान, महिला थानाधिकारी रमेश कविया आदि ने विघ्न विनाशक भगवान गणेश के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया।

आरबीएम डांस के बाद डांसर सुशांत खत्री ने अपनी एंट्री मेरीकॉम फिल्म के गाने सुकून मिला के गाने पर धमाकेदार प्रस्तुति के साथ कि। मंच पर आते ही शुशांत खत्री ने अपने चित परिचित अंदाज में दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया। कार्यक्रम में मैं रहू या न रहू, हम्मा हम्मा, आदि कई बॉलीवुड मिक्स गानों पर प्रस्तुति देकर मेले का माहौल बदल दिया। हिट गाने पर दी गई डांस प्रस्तुतियों से पूरे शहर वासियों के दिल को रोमांचित कर दिया। सुशांत द्वारा कार्यक्रम में जीवंत प्रस्तुतियां दी गई जिसको देखकर लोग गदगद हो उठे, दर्शक अपने आप को साथ में नाचने के लिए नहीं रोक सके और सभी दर्शक अपने स्थान पर खड़े होकर नाचने लगे। मंगलवार की शाम से देर रात तक सभी प्रस्तुतियों ने दर्शकों को बांधे रखा।

इसके पहले दीपावली मेले में सांस्कृतिक संध्या की शुरुवात आरबीएम ग्रुप ने गणेश वंदना नृत्य से की। उसके बाद बूगी वूगी फेम हॉट स्पाइस डांस ग्रुप ने रेट्रो डांस महबूबा ओ मेहबुबा, मोनिका ओ माई डार्लिंग आदि गानों पर डांस प्रस्तुति देकर अच्छी शुरुवात की और इंडियाज गॉट टैलेंट फेम ने मलखम डांस की धमाकेदार प्रस्तुति हुई।

आज कवि बिखेरेंगे शब्दो के बाण

नगर निगम दीपावली मेले में बुधवार की शाम को देश के प्रसिद्ध कवि अपने चित परिचित अंदाज में उम्दा प्रस्तुति प्रस्तुत करेंगे बुधवार को दीपावली मेले में कवि सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा। सम्मेलन में पदम् भूषण सुरेंद्र शर्मा (चार लाइन फेम) नई दिल्ली, जॉनी बैरागी (हास्य व्यंग्य) धार, शबीना आदिब (गीत-गजल) कानपुर, सरदार मंजीत सिंह (हास्य) फरीदाबाद, अशोक चारण (वीर रस) जयपुर, कविता किरण (श्रृंगार) फालना, देवेंद्र वैष्णव (हास्य) बांरा, राव अजातशत्रु (संचालन) उदयपुर द्वारा किया जाएगा।