×

ईद के मौके पर मस्तान बाबा दरगाह ग्राउंड पर लगेगा मेला

ईद मिलन मेले की शुरुआत आपसी सौहार्द को बढ़ावा देने के लिए की जा रही है

 

उदयपुर 11 फरवरी 2023 ।  हर साल रमजान के रोजे रखने के बाद चांद देखकर "ईद-उल-फितर" मनाई जाती है। ईद उल फितर के मौके पर नमाज अदा करने के बाद सभी एक दूसरे से गले मिल कर मुबारकबाद देते है। इस साल खुशियों  में और भी मिठास घोलने के लिए स्मार्ट एडवरटाइजिंग और फैजान ए रजा ग्रुप मस्तान बाबा दरगाह ग्राउंड में ईद मिलन मेले का आयोजन करने जा रहा है। 

इस मेले में सभी जाने माने रेस्टोरेंट्स के साथ में महिलाओं के लिए शॉपिंग बाजार और बच्चों के लिए आकर्षक झूले होगे। मेले को लेकर आज मस्तान बाबा दरगाह में ईद मिलन मेले के पोस्टर विमोचन किया गया और मेले के कामयाबी की दुआए मांगी गई। 

इस मौके पर दरगाह कमेटी के सदर सज्जाद साबरी ने बताया की ईद मिलन मेले की शुरुआत आपसी सौहार्द को बढ़ावा देने के लिए की जा रही है और उन्होंने अपील की कि सभी धर्मो के लोग इस मेले में शिरकत करे और भाईचारे का संदेश दे। 

इस मौके पर मस्तान बाबा दरगाह ट्रस्ट से सदर सज्जाद साबरी, सेक्रेटरी इकबाल बैग, ज्वाइंट सेक्रेटरी अब्दुल राशिद, नायब सदर अखिल खान, कबाब ए हयात से सैय्यद माजिद अली, माही कलेक्शन के सलाउद्दीन, सेहत हॉस्पिटल के डॉ. आदिल पठान के साथ साथ स्मार्ट एडवरटाइजिंग और फैजान ए रजा ग्रुप के सभी सदस्य मौजूद रहे।