×

घूमर दीवा-2021 का फिनाले होगा उदयपुर में

ट्राॅफी का हुआ अनावरण

 

राज नायक ने बताया कि फिनाले में फिल्म एवं टेलीविजन से जुड़ी हस्तियां को भी आमंत्रित किया गया है जिनमें प्रसिद्ध सिनेतारिका पदमिनी कोलहापुरे एवं विष्णुदेवा शामिल हैं

उदयपुर, 15 अप्रेल 2021। कीर्ति राज फिल्म्स की ओर से आयोजित घूमर दीवा 2021 कार्यक्रम का फिनाले शीघ्र ही उदयपुर में आयोजित किया जायेगा। फिनाले में विजेताओं को दी जाने वाली ट्राफी का अनावरण आज अशोका ग्रीन में राज नायक, मुकेश वाधवानी, शिवदानसिंह, प्रभा चैहान (ड्रेस डिजाइनर), मीना मोगरा (राजस्थान जूरी), पूनम वासर, सोनिका, गायत्री शर्मा, बन्टी बाबा, विप्रा मेहता एवं डॉ. स्वाति ने किया।

इस अवसर पर राज नायक ने बताया कि घूमर दीवा का फिनाले पूर्व में इसी अप्रेल माह की 19 तारीख को होने वाला था लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए इसे फिलहाल स्थगित किया गया है। अब सरकार की नई कोविड गाईनलाईन का इन्तजार है। उसके आते ही नई तारीख घोषित की जाएगी एवं कोरोना प्रोटोकाल के तहत ही यह आयोजन किया जायेगा।  

उन्होंने बताया कि घूमर दीवा 2021 में प्रतिभागियों के ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन किये गये थे और ऑडिशन्स भी ऑनलाईन ही हुए थे। इसमें उदयपुर सहित कोलकाता, नासिक, बैंगलोर, दिल्ली, जम्मू, जोधपुर सहित देश भर से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था जिनमें से टॉप 20 का चयन हुआ। 

राज नायक ने बताया कि फिनाले में फिल्म एवं टेलीविजन से जुड़ी हस्तियां को भी आमंत्रित किया गया है जिनमें प्रसिद्ध सिनेतारिका पदमिनी कोलहापुरे एवं विष्णुदेवा शामिल हैं। इन सेलिब्रीटी हस्तियों की उदयपुर में एंट्री हेलीकॉप्टर द्वारा कराई जाएगी। फिलहाल आयोजन की तारीख तय नहीं हुई है। कोरोना को लेकर सरकार की जैसे ही नई गाईड लाईन जारी होगी उसी के अनुसार कोविड प्रोटोकोल के तहत यह आयोजन होगा। 

इस अवसर पर ज्योति सिसोदिया, विशिष्ठ अतिथि के रूप में तारीका भानूप्रतापसिंह धायभाई, बाबा हेलीकोप्टर, सुनीता सिंघवी, सोनिका भी मौजूद थे।