×

12 मार्च को आयोजित होगा महिला प्रतिभा पुरूस्कार-2023

उदयपुर वूमन चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इन्डस्ट्रीज

 

उदयपुर 6 मार्च 2023 । उदयपुर वूमन चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इन्डस्ट्रीज (यूडब्ल्यूसीसीआई) द्वारा आगामी 12 मार्च को सौ फीट रोड़ स्थित हावर्ड जॉनसन होटल में आयोजित होने वाले महिला प्रतिभा पुरूस्कार 2023 के लिेय आज जूरी का दूसरा राउण्ड आयोजित किया गया। से 17 केटेगरी में महिलाओं को सम्मानित किया जायेगा।  

यूडब्ल्यूसीसीआई की चेयरमैन डॉ. नीता मेहता ने बताया कि जूरी के फर्स्ट राउण्ड में प्रतिभागियों का बहुत अच्छा रिस्पांस रहा। आयोजन के प्रति महिलाओं की बढ़ती भागीदारी के कारण उनमें से उनका चयन करना बहुत कठिन काम था। आज आयोजित सेकेंड राउंड में 5 ज्यूरी मेंबर्स ने आमने सामने प्रतिभागियों से सवाल जवाब कर जजमेंट शीट तैयार की। विजेता की घोषणा 12 मार्च को हावर्ड जॉनसन में आयोजित पुरूस्कार वितरण समारोह मे की जायेगी।  

कार्यक्रम संयोजिका डॉ.चित्रा लढ्ढा ने बताया कि शहर में पहली बार आयोजित हो रहे इस प्रकार के आयोजन में प्रतिभावान एवं उद्योगपति महिलाओं को 17 प्रकार केटेगरी होटल एण्ड हॉस्पिटेलिटी ट्रवेल एण्ड ट्रांसपोर्टेशन,इवेन्ट्स, माइनिंग एण्ड मिनरल्स, फर्नीचर, फिक्चर्स एण्ड होम डेकोर, केमिकल एण्ड मटेरियल, ज्वैलरी, लाइफ स्टाईल एण्ड,सीविल, आर्किटेक्ट एण्ड इंटीरियर्स,फैशन डिजाईनिंग, एग्रो एण्ड फूड प्रोसेसिंग, एज्यूकेशन एण्ड एकेडमिक, नॉन-प्रोफिट ओर्गेनाईजेशन, वेलनेस,  हेल्थ केयर एण्ड मेडिकल,फाईनेन्शियल एण्ड लीगल एडवाईज़री एण्ड एचआर सर्विस, बैंकिंग, ओटोमोबाईल एण्ड अन्य में प्रदान किये जायेंगे।

उन्होंने बताया कि यह पुरस्कार उदयपुर की महिलाओं की उपलब्धियों का प्रमाण है जिन्होंने नेतृत्व की अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाया है और अन्य महिलाओं के लिए उनके नक्शे कदम पर चलने और भविष्य की नेता बनने का मार्ग प्रशस्त किया है। ऐसे पुरस्कारों का हमारा मकसद प्रतिभा को पहचानना और अन्य महिला उद्यमियों को प्रोत्साहन देना है।