×

गीतांजली में  75 वां गणतंत्र दिवस का हुआ आयोजन

विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग प्रस्तुतियां दी गयी

 

गीतांजली यूनिवर्सिटी, उदयपुर के विशाल प्रांगण में 75वां गणतंत्र दिवस का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गीतांजली ग्रुप के चेयरमैन श्री जे.पी. अग्रवाल रहे। गेस्ट ऑफ़ ऑनर के रूप में वाईस चेयरमैन कपिल अग्रवाल,  एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंकित अग्रवाल, वाईस चांसलर डॉ. एफ.एस मेहता रहे। इस अवसर पर सभी विभागों के एचओडी, फैकल्टी, स्टाफ एवं विद्यार्थी मौजूद रहे। 

कार्यक्रम का मार्गदर्शन सीएचआरो डॉ राजीव पंड्या के नेतृत्व में किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत श्री जे.पी. अग्रवाल ने ध्वजारोहण के साथ की पूरा प्रांगण राष्ट्रगान से गूंज उठा।  गीतांजली यूनिवर्सिटी एवं मेडिकल कॉलेज द्वारा भव्य परेड का प्रदर्शन किया गया| गीतांजली यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग प्रस्तुतियां दी गयी। 

गीतांजली में 10 वर्ष से कार्यरत डॉक्टर्स, फैकेलिटीज एवं एंप्लोईज को फैसिलिटेशन अवार्ड से नवाजा गया साथ ही विशिष्ट उपलब्धियों के लिए चांसलर अवार्ड भी दिए गए जोकि एंप्लोई सेंट्रिसिटी का सर्वोच्च उदाहरण है। 

कार्यक्रम के अंत में लगभग 200 छात्रों द्वारा एक ही स्टेज पर गाला प्रस्तुति दी गई जिसमें स्टेज पर रंग-बिरंगी वेशभूषा में नृत्य करते विद्यार्थियों को देखकर मन हर्षोल्लास से भर गया तथा यही गणतंत्र दिवस समारोह का सहर्ष समापन किया गया| कार्यक्रम का संचालन डॉ राजीव पंड्या एवं डॉ. उदीची कटारिया द्वारा किया गया।