×

IIM उदयपुर में मशहूर सलीम सुलेमान की जोड़ी का धमाकेदार परफोर्मेंस

खूबसूरत शहर से यादें लेकर जा रहा हूं: सलीम मर्चेंट

 

आईआईएम उदयपुर में बीती रात बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने धमाकेदार परफोर्मेंस देकर स्टूडेंट्स का दिल जीत लिया। मौका था बलीचा स्थित आईआईएम के एनुअल प्रोग्राम ओडासिटी का। जिसके अंतिम दिन सलीम मर्चेंट और सुलेमान मर्चेंट ब्रदर्स ने शानदार परफोर्मेंस दी। माहौल कुछ ऐसा था कि उनके सॉन्ग पर स्टूडेंट्स को खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए।

"मैं तो एवंई एवंई एवंई लुट गया.." सॉन्ग जैसे ही गाना शुरू किया तो स्टूडेंट्स खुशी से झूमने लगे। सिंगर के साथ-साथ में सॉन्ग गाते रहे, बल्कि पूरे सॉन्ग खत्म होने तक उन्होंने इस पल को एन्जॉय किया। सिंगर के सम्मान में हर कोई स्टूडेंट्स अपने मोबाइल की टॉर्च से रोशनी दिखाकर खुशी से झूम रहे थे। सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने इश्क वाला लव, तोबा तोबा इश्क में करयां और चक दे चक दे इंडिया जैसे सॉन्ग की शानदार प्रस्तुति दी।

खूबसूरत शहर से यादें लेकर जा रहा हूं: सलीम मर्चेंट

सलीम ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा ​है कि यह नाइट मेरे लिए इन्क्रेडिवल और अमेजिंग थी। आईआईएम के स्टूडेंट्स ने मेरे साथ हर सॉन्ग को गाया और डांस करते रहे। पहली दफा था कि मैं ऐसे खुशी के पल को अपने मोबाइल से रिकॉर्डिंग करने से नहीं रोक सका। इस खूबसूरत शहर के साथ बहुत अच्छी यादें लेकर जा रहा हैं।