×

उदयपुर में थियेटर कार्यशाला 1 जून से

ग्रीष्म कालीन थियेटर कार्यशाला

 

उदयपुर 29 मई 2024। लेकसिटी की छिपी हुई कला प्रतिभाओं को तराशने के उद्देश्य से कश्ती फाउंडेशन द्वारा 1 जून से  15 दिवसीय ग्रीष्म कालीन थियेटर कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा हैं। 

कश्ती फाउंडेशन प्रमुख श्रद्धा मुर्डिया ने बताया कि 1 से 15 जून तक भुवाणा स्थित थर्ड स्पेस में आयोजित होने वाली इस थियेटर कार्यशाला में 10 वर्ष की आयु के ऊपर के प्रतिभागी भाग ले सकेंगे। 

उन्होंने बताया कि कार्यशाला से पूर्व दिनांक 28, 29 व 30 मई में से एक दिन डेमो क्लास के रूप में ज्वाइन कर इस कार्यशाला में भाग लिया जा सकता है।  प्रशिक्षण विशेषज्ञ के रूप के रंगकर्मी कुणाल मेहता व सुरेश पूनिया प्रतिभागियों को प्रशिक्षण प्रदान करेंगे। कार्यशाला में ख्यातिप्राप्त कलाकार कहानीवाला रजत भी संभागियों को कहानी के गुर सिखाएंगे। उन्होंने बताया कि कार्यशाला शाम 5:30 से 7:30 बजे तक थर्ड स्पेस उदयपुर में आयोजित की जाएगी।

इस तरह हिस्सा ले सकते है इच्छुक

 कार्यशाला में भाग लेने के लिये मोबाइल नम्बर 95490 99598 पर संपर्क किया जा सकता है। कार्यशाला में भाग लेने के लिए अंतिम रजिस्ट्रेशन 1 जून तक कर सकते हैं। इस 15 दिन की वर्कशॉप में सहभागियों के सहयोग से एक नाटक तैयार किया जाएगा, जिसका मंचन थर्ड स्पेस उदयपुर में होगा।