×

फतेहसागर पर Walkathon 2024 का आयोजन

कैंसर दिवस पर जागरूकता रैली

 

उदयपुर 5 फ़रवरी 2024 । कल दिनांक  4 फरवरी 2024 को विश्व कैंसर दिवस के उपलक्ष्य में फतेहसागर पर Walkathon 2024 कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ शंकर एच बामनिया ने बताया कि इस कार्यक्रम में रविन्द नाथ टैगोर म,मेडिकल कॉलेज से संबंधित कैंसर चिकित्सकों के साथ साथ शहर के विभिन्न अस्पतालों के कैंसर चिकित्सक, विद्यार्थी, रेजिडेंट आदि ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत सीएमएचओ डॉ बामनिया और एमबी अस्पताल की अधीक्षक डॉ सुमन ने की एवं मौजूद चिकित्सकों ने एक साथ जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने पर बधाई दी एवम कार्यक्रम का शुभारंभ किया। महाविद्यालय के अतिरिक्त प्राधाचार्य  डॉ विजय गोयल  ने भी कार्यक्रम की सराहना की एवं आगे के कार्यक्रमों हेतु मार्गदर्शन प्रदान किया।

इस कार्यक्रम में कैंसर विभाग के चिकित्सक डॉ अरविंद शुक्ला, डॉ अतुल वर्मा, डॉ भूपेंद्र चौधरी व डॉ विक्रम सिंह राजपुरोहित ने संपूर्ण कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न कराया

इस अवसर पर कैंसर विभाग के टेक्नीशियन कृष्ण चंद सैनी, सत्येंद्र एवं कैंसर वार्ड के इंचार्ज मदन सिंह राजपुरोहित भी कार्यक्रम में शामिल हुए एवं संपूर्ण रैली के दौरान ऊर्जावान नारे लगवाए एवं सफलतापूर्वक संपन्न कराया।