×

गिट्स के स्टूडेंट का MNC अमेज़न वेब सर्विसेज़ में 16 लाख के सालाना पैकेज पर चयन
 

गिट्स के विद्यार्थी का प्रमुख मल्टीनेशनल कम्पनी अमेजन वेब सर्विसेज में 16 लाख के सालाना पैकेज पर चयन
 
गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज में कम्प्यूटर साईंस इन्जिनियरिंग ब्रान्च सत्र 2020 के विद्यार्थी भरत कुमार का का चयन प्रमुख मल्टीनेशनल कम्पनी अमेजन वेब सर्विसेज में 16 लाख के सालाना पैकेज पर साॅफ्टवेयर डेवलपमेंट इन्जिनियर के पद पर हुआ।

गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज में कम्प्यूटर साईंस इन्जिनियरिंग ब्रान्च सत्र 2020 के विद्यार्थी भरत कुमार का का चयन प्रमुख मल्टीनेशनल कम्पनी अमेजन वेब सर्विसेज में 16 लाख के सालाना पैकेज पर साॅफ्टवेयर डेवलपमेंट इन्जिनियर के पद पर हुआ। उदयपुर जोन से इतने बडे पैकेज पर चयन होना गीतांजली परिवार ही नहीं अपितु पूरे उदयपुर के लिए गर्व की बात हैं। यह चयन इन्जिनियरिंग के विद्यार्थियों को एक नई दिशा एवं मार्गदर्शन प्रदान करेगा।

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने बताया अमेजन वेब सर्विसेज विगत 14 वर्षों से पूरे विश्व को क्लाउड कम्प्यूटिंग एवं एप्लीकेशन प्रोग्रामिंग इन्टरफेस का प्लेटफोर्म मुहैया कराता हैं। विद्यार्थी भरत कुमार का यह चयन विभिन्न चरणों में हुई ऑनलाइन परीक्षाओं एवं इन्टरव्यू के पास करने के बाद हुआ।

संस्थान के निदेशक डाॅ. विकास मिश्र एवं वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड़ ने चयनित विद्यार्थी के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।