×

Barbeque Nation द्वारा हकूना मटाटा द अफ्रीकन फूड फेस्टिवल का आगाज़

यह फूड फेस्टिवल जम्मू कश्मीर, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के 18 आउटलेट्स में आयोजित किया गया है

 

उदयपुर 26 मार्च 2022 । भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट्स श्रृंखला बार्बी क्यू नेशन द्वारा 2022 के पहले फूड फेस्टिवल हकूना मटाटा द अफ्रीकन फूड फेस्टिवल के लॉन्च की घोषणा की गई। आज से शुरू किए गए इस फेस्टिवल में फूड लवर्स अफ्रीका के ज़ायके का लुत्फ भांति भांति के डिशेज़, ग्रिल्स, बूफे और बेवरेजेस द्वारा ले सकेंगे । यह फूड फेस्टिवल जम्मू कश्मीर, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के 18 आउटलेट्स में आयोजित किया गया है।

इस फेस्टिवल के द्वारा फूडीज अफ्रीकी जंगलों के जादू, रहस्य और रोमांच का अनुभव प्राप्त कर सकेंगे। इस अनोखे फेस्टिवल में फूड प्रेमियों के लिए सिग्नेचर वेजीटेरियन- नॉन वेजीटेरियन डिशेज, सूप्स, बेवरेजेस और डेज़र्ट्स होंगे जैसे कि वेस्ट अफ्रीका का जोलोफ राइस, चुरास्को पाइनएप्पल, मोजांबिक के पैरी पैरी चिकन विंग्स, साउथ अफ्रीकन स्टाइल में बार्बी क्यू चिकन सोसाटीज, मोजांबिक फिश करी, अफ्रीकन टैंगो एवं स्वाहिली ड्रिंक सिरी उज़ूरी, अफ्रीकन डांस ट्रुपे द्वारा परफॉर्मेंस भी इस फेस्टिवल का आकर्षण रहेगा।

इस मौके पर चीफ मार्केटिंग ऑफिसर बार्बी क्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड नकुल गुप्ता ने कहा की बार्बी क्यू नेशन को अनलिमिटेड खुशियों और स्वादिष्ट ग्रिल्स का सर्वश्रेष्ठ गंतव्य बनाना हमारा प्रयास है। पिछले 2 साल हम सबके लिए मुश्किलों से भरे रहे हैं और अपने अट्ठारह रेस्टोरेंट्स में हकूना मटाटा के द्वारा हम अपने ग्राहकों को एक ऐसा अनुभव देना चाहते हैं कि वह अपना स्ट्रेस भूल कर अफ्रीकी खानपान और मनोरंजन का आनंद उठा सकें।