×

गीतांजली डेंटल एण्ड रिसर्च इंस्टिटयुट उदयपुर ने नेशनल ओरल पैथोलॉजिस्ट दिवस मनाया

विद्यार्थियों ने "फ्लैश मोब" के माध्यम से मुख कैंसर के प्रति जागरूक किया
 

उदयपुर 25 फ़रवरी 2023। गीतांजली डेंटल एण्ड रिसर्च इंस्टिटयुट उदयपुर, द्वारा नेशनल ओरल पैथोलॉजिस्ट दिवस मनाया गया। इस अवसर पर पीडीसीएच के डीन डॉ. ए. भगवानदास राय ने मौजूदा सभी लोगो को अपने लेक्चर के द्वारा "बायोप्सी" के महत्व पर अंतर्दृष्टि दी तथा ओरल पैथोलॉजी एंड माइक्रोबायोलॉजी विभागाध्यक्ष डॉ. मीनल वर्मा एवं रीडर डॉ. डेविन अर्नोल्ड के मार्गदर्शन में विभाग द्वारा विद्यार्थियों के लिए "वॉल पेंटिंग" एवं "पैथ पिक्सल" प्रतियोगिता का आयोजन किया गया तथा फर्स्ट ईयर के विद्यार्थियों ने "फ्लैश मोब" के माध्यम से मुख कैंसर के प्रति जागरूक किया। 

इस अवसर पर गीतांजलि डेंटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट के सभी स्टाफ एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे। "वॉल पेंटिंग" प्रतियोगिता में थर्ड ईयर के विद्यार्थी तेहरीम, अदिति, प्रियांशी, वीरेंद्र और रविकांत प्रथम स्थान पर रहे। द्वितीय स्थान पर इंटर्न बैच के आरती, विश्वा, दीपिका, क्रीष्ना और अभिरुचि रहे। तृतीय स्थान पर फाइनल ईयर के साश्वता, नव्या, चेल्सी, स्नेहा, आकांक्षा और शुची रहे। 

"पैथ पिक्सल" प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर फर्स्ट ईयर के ऋतुजा और प्रियंका रहे, द्वितीय स्थान पर थर्ड ईयर के ज़ाहरा और स्नेहा एवं अमृता और जैनब रहे, तृतीय स्थान पर फाइनल ईयर के आकांक्षा और पायल रहे ।

गीतांजली यूनिवर्सिटी के उपकुलपति डॉ. एफ. एस. मेहता, पीडीसीएच के डीन डॉ. ए. भगवानदास राय, गीतांजलि डेंटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट के डीन डॉ निखिल वर्मा, ओरल पैथोलॉजी एंड माइक्रोबायोलॉजी के विभागाध्यक्ष डॉ मीनल वर्मा द्वारा प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार दे कर प्रोत्साहित किया गया।