×

गिट्स के 05 विद्यार्थियों का प्रमुख मेनुफेक्चरिंग कम्पनी पेसिफिक आयरन मेनुफेक्चरिंग लिमिटेड में चयन

 
पेसिफिक आयरन मेनुफेक्चरिंग लिमिटेड 2011 से बेसिक आयरन व स्टील मनुफैक्टरिंग के क्षेत्र  में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं

गीतांजली इन्स्टिीट्यूट ऑफ़ टेक्नीकल स्टडीज में वर्चूअल कैम्पस इन्टरव्यू द्वारा इन्जीनियरिंग के  05 विद्यार्थियों का पेसिफिक आयरन मेनुफेक्चरिंग लिमिटेड में  ग्रेजुएट ट्रेनी इन्जीनियर के पद पर चयन हुआ।

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लैसमेण्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने यह बताया कि पेसिफिक आयरन मेनुफेक्चरिंग लिमिटेड 2011 से बेसिक आयरन व स्टील मनुफैक्टरिंग के क्षेत्र  में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं। 

कम्पनी ने  सर्वप्रथम पी.पी.टी. के माध्यम से कम्पनी प्रोफाइल व जाॅब प्राफाइल के बारे में विद्यार्थियों को अवगत कराया। उसके पश्चात् ग्रुप डिकस्कशन एवं एच.आर. इन्टरव्यू के माध्यम से इलेक्टीकल इन्जीनियरिंग ब्रांच के विद्यार्थी वीरेंद्र सिंह चौहान एवं मैकेनिकल इन्जीनियरिंग ब्रांच अयान खान, दर्शन कुमार देवड़ा, दीक्षांत वैष्णव व जिगर कुमार जोशी का चयन पेसिफिक आयरन मेनुफेक्चरिंग लिमिटेड में ग्रेजुएट ट्रेनी इन्जीनियर के पद पर चयन किया।

संस्थान के निदेशक डाॅ. विकास मिश्र व वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड़ ने चयनित विद्यार्थियों के सवर्णिम भविष्य की कामना की।