×

गिट्स के 2 छात्रों का गेट्वे ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज में चयन 

गिट्स के 02 विद्यार्थियों का प्रमुख मल्टीनेशनल कम्पनी गेट्वे ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज में 4.1 से 4.6 लाख तक के सालान पैकेज पर चयन  

 

उदयपुर। गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज में ऑनलाइन केम्पस इन्टरव्यू द्वारा गिट्स के 02 विद्यार्थियों का चयन प्रमुख मल्टीनेशनल कम्पनी में 4.1 से 4.6 लाख के सालाना पैकेज के साथ प्रोजेक्ट ट्रेनी इन्जिनियर के पद पर चयन हुआ।   

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने बताया कि गेट्वे ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज 1997 से इनावेशन इण्डस्ट्रीज ओरियेंटेड टेक्नोलोजी एवं कन्सलटेंसी साॅफ्टवेयर पर 7 डवलपमेंट सेन्टर के साथ विश्व के 16 देशों में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं। इसका मुख्यालय भारत में अहमदाबाद एवं विश्व में नीदरलैण्ड हैं। 

विभिन्न चरणों में हुए ऑनलाइन परीक्षा, तकनीकी इन्टरव्यू व एच. आर. इन्टरव्यू के माध्यम से कम्प्यूटर इन्जिनियरिंग ब्रांच के विद्यार्थी चिन्मय जैन एवं काजल सिंघवी का चयन प्रोजेक्ट ट्रेनी इन्जिनियर के पद पर 4.1 से 4.6 लाख के सालाना पैकेज पर किया। 

संस्थान के निदेशक डाॅ. विकास मिश्र एवं वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड़ ने चयनित विद्यार्थियों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।