×

शिया दाऊदी बोहरा समाज की ओर से 200 लोगों को टीका लगाया 

दाउदी बोहरा समाज की संस्था अंजुमन-ए-बुरहानी एवं पब्लिक रिलेशन् कमेटी के सदस्यों ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से फतेहपुरा स्थित बुरहानी मस्जिद परिसर में  9 अप्रेल को सुबह 9 बजे से शाम4 बजे तक चिकित्सा कर्मियों ने अपनी सेवाएं दी 
 
समाज प्रवक्ता डॉ.बी.मूमिन ने बताया कि इस अवसर पर फतहपुरा वर्किंग कमेटी के सचिव अंजुमन-ए-बुरहानी एवं  बुरहानी तोलोबा एवं तालिबात के स्वयंसेवकों ने अपनी सेवाएं दी ।


कोविड 19 की महामारी से निपटने के लिए सरकार द्वारा चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान को गति देने के उद्देश्य से एवं अधिकाधिक लोगों को टीका लगवाने के लिए किया दाउदी बोहरा समाज की संस्था अंजुमन-ए-बुरहानी एवं पब्लिक रिलेशन् कमेटी के सदस्यों ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से फतेहपुरा स्थित बुरहानी मस्जिद परिसर में  9 अप्रेल शुक्रवार को प्रात: 9 बजे से शाम 4 बजे तक राजकीय चिकित्सालय नीमच खेड़ा के सुनील कुमार पालीवाल , मंजू शर्मा, मंजू राजपूत की चिकित्सा कर्मियों ने अपनी सेवाएं दी।  
 

समाज प्रवक्ता डॉ.बी.मूमिन ने बताया कि इस अवसर पर फतहपुरा वर्किंग कमेटी के सचिव अब्दुल हुसैन लच्छा वाला, हुजैफा भाई कुरावड वाला, अदनान भाई फतहनगर वाला, मोहसिन भाई मावली वाला, अनीस भाई ए.टी. एवं अंजुमन-ए-बुरहानी एवं बुरहानी तोलोबा एवं तालिबात के स्वयंसेवकों ने अपनी सेवाएं दी ।