×

हिन्दुस्तान जिंक प्रधान कार्यालय में 72वां गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित 

हिन्दुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूण मिश्रा ने ध्वजारोहण किया

 
इस अवसर पर हिन्दुस्तान ज़िंक की चीफ पीपुल ऑफिसर सुश्री कविता सिंह सहित कर्मचारी, अधिकारी एवं उनके परिजन उपस्थित थे।  

हिन्दुस्तान जिंक के प्रधान कार्यालय में 72वां गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर हिन्दुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूण मिश्रा ने ध्वजारोहण किया। 

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश को आगे बढ़ाने और देश को सुचारू रूप से चलाने के लिए संविधान की आवश्यकता थी जो सभी जाति, धर्म, वर्ग के लोगो को समान रूप देखे और देश को प्रगति के पथ पर ले जा सकें। हमारे देश में आम जनजीवन को कुरीतियों से दूर करने के लिए संविधान की महती भूमिका है। हमारे संविधान को बनाने वालों ने हमें सही राह पर चलने के लिए मार्गदर्शन दिया है हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम इसके प्रति अपनी सच्ची श्रृद्धा से पालना करते हुए देश को आगे बढ़ाने में अपनी भूमिका निभाएं। 

उन्होने हिन्दुस्तान जिंक द्वारा सुरक्षा को सदैव हमेशा प्राथमिकता में लेने और सुरक्षा से किसी भी तरह समझौता नही करने का आव्हान किया। हम सभी का हमेशा प्रयास होना चाहिए कि हम ’जीरो हार्म’ एवं ‘जीरो फेटलटी’ रहे। आप सभी की कठिन मेहनत, कर्तव्यनिष्ठ एवं सम्पूर्ण सहयोग से कंपनी ने कई कीर्तिमान स्थापित किये हैं और आगे भी नये कीर्तिमान स्थापित करेंगे। 

उन्होंने कहा कि कोविड का खतरा अभी तक टला नही है भलें ही वैक्सिन आ गया हो लेकिन बचाव के लिए मास्क और सेनेटाइजर का उपयोग जारी रखना होगा। इस अवसर पर हिन्दुस्तान ज़िंक की चीफ पीपुल ऑफिसर सुश्री कविता सिंह सहित कर्मचारी, अधिकारी एवं उनके परिजन उपस्थित थे।