×

बीएसएनएल कर्मियों की उपभोक्‍ता जागरूकता रैली

टेलीफोन एक्‍सचेंज से महाप्रबंधक हरि प्रसाद मीणा ने झंडी दिखाकर रैली को किया रवाना 

 

उपभोक्‍ताओं को जागरूक करने के लिए शुक्रवार को बीएसएनएल कर्मियों ने रैली निकाली। कोर्ट चौराहा स्‍थित टेलीफोन एक्‍सचेंज से महाप्रबंधक हरि प्रसाद मीणा ने झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। रैली एम.जी. कॉलेज, बैंक रोड़ से होते हुए मधुबन से चेटक बीएसएनएल शॉप पहुंची। पुन: रैली चेटक हॉस्‍पीटल रोड, कोर्ट सर्किल होते हुए मेन टेलीफोन एक्‍सचेंज तक पहुंची।  

हरि प्रसाद मीणा ने बताया कि रैली का उद्धैश्‍य बीएसएनएल के उत्‍पादों व सेवाओं के प्रति जागरूक करना बताया। भारत की अग्रणी संचार कंपनी और भारत सरकार की सार्वजनिक क्षेत्र कम्‍पनी होने के नाते बीएसएनएल का ध्‍यैय आमजन को न्‍यूनतम दरों में संचार सेवा मुहैया कराना है। उपभोक्‍ताओं को रैली में हाई स्‍पीड इंटरनेट, एफटीटीएच व मोबाइल के नये प्‍लानों की जानकारी बेनर, पोस्‍टरों के माध्‍यम से दी गई ।

इसके लिए सभी बीएसएनएलकर्मी ‘सर्विस विथ स्‍माईल’ के लिए तर्त्‍पर है। रैली में बीएसएनएल के सभी कर्मियों के साथ-साथ सभी चैनल पार्टनर, एल.सी.ओ. आदि ने बढ़-चढ़ कर हिस्‍सा लिया। रैली में सौरभ शर्मा, एम.के.शर्मा, डी.पी.रैडिया, बी.सी.चन्‍देल, राजमल रेगर, देवीलाल माली एवं अन्‍य बीएसएनएल के लोकल केबल ऑपरेटर्स उपस्‍थित रहे।