×

लेकसिटी प्रेस क्लब पर हुआ ध्वजारोहण, पिकनिक आयोजित

क्लब में एक नई शुरुआत: जिसका निर्वहन अब हर साल होगा: श्रीमाली

 

उदयपुर। स्वाधीनता दिवस के उपलक्ष में इस बार लेकसिटी प्रेस क्लब भवन पर भी ध्वजारोहण किया गया। वहीं दोपहर में क्लब सदस्यों के लिए पिकनिक आयोजित की गई।

सुबह 8 बजे प्रेस क्लब के वरिष्ठ सदस्य व पूर्व अध्यक्ष प्रकाश शर्मा व रफीक एम पठान के आतिथ्य में प्रेस क्लब अध्यक्ष कपिल श्रीमाली ने क्लब भवन पर झंडा फहराने परम्परा की शुरुआत की। इस अवसर पर प्रेस क्लब कार्यकारिणी के सदस्य सहित क्लब के सदस्य मौजूद रहे। 

क्लब अध्यक्ष कपिल श्रीमाली ने बताया कि हम आज़ादी के 75वे वर्ष में प्रवेश कर चुके है जो हम सबके लिए गर्व की बात है और इसी उपलक्ष्य में क्लब के होने वाले विभिन्न कार्यो में एक नए अध्याय क्लब भवन पर ध्वजारोहण की शुरुआत की गई। श्रीमाली ने बताया कि इस परंपरा का निर्वहन अब हर साल स्वाधीनता दिवस व गणतंत्र दिवस पर जारी रहेगा। पहली बार क्लब भवन पर ध्वजारोहरण की शुरुआत की गई। 

कार्यक्रम में प्रेस क्लब के वरिष्ठ सदस्य रफीक एम पठान, नारीश्वर राव, राजेंद्र हिलोरिया, भूपेंद्र चौबीसा, अजय आचार्य, अविनाश जगनावत, कुलदीप सिंह, कृतिका चौबिसा, निशा राठौड़, प्रकाश मेघवाल, निर्मल चौबीसा, विशाल अग्रवाल, राजेश वर्मा, कौशल मुंदड़ा, सनत जोशी, भूपेंद्र चुंडावत आदि उपस्थित रहे।

पिकनिक आयोजित: स्वाधीनता दिवस के उपलक्ष्य में लेकसिटी प्रेस क्लब की पिकनिक बड़ी रोड स्थित हिल गार्डन रिट्रीट में आयोजित हुई। पिकनिक में लेकसिटी प्रेस क्लब सदस्यों ने हिस्सा लिया। 

इस दौरान समाजसेवी इकराम कुरैशी का प्रेस क्लब अध्यक्ष कपिल श्रीमाली ने उपरणा ओढा व मोमेंटो भेंट कर सम्मान किया। इस मौके पर समाजसेवी इकराम कुरैशी ने सभी पत्रकारों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। पिकनिक के दौरान पत्रकारों ने पुल पार्टी का आनन्द लिया। मनोज आंचलिया की ओर से कुछ रोचक प्रतियोगिताए जैसे: साबुन के नाम से पूरी कहानी बनाना, अलग-अलग लिखे शब्दो को उनको क्रम में लगाना, अंताक्षरी आदि का आयोजन हुआ।

इस दौरान क्लब के वरिष्ठ सदस्य रफीक एम पठान, प्रताप सिंह राठौड़, राजेश वर्मा, राजेन्द्र हिलोरिया, कुंजन आचार्य, रवि शर्मा, चंदन सिंह देवड़ा, अविनाश जगनावत, भूपेंद्र चौबीसा, कार्यकारिणी के निर्मल चौबीसा, कुलदीप सिंह गहलोत, भूपेश दाधीच, निशा राठौड़, कृतिका चौबीसा, प्रकाश मेघवाल, विशाल अग्रवाल सहित क्लब के सदस्य मौजूद रहे।