×

गिट्स में विश्व की प्रमुख कम्पनी थर्मेक्स लिमिटेड द्वारा 11 विद्यार्थियों का चयन

फील्ड इन्जिनियर के पद पर हुआ चयन

 

गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्निकल स्टडीज, डबोक, उदयपुर में ऑनलाइन केम्पस इन्टरव्यू द्वारा विश्व की प्रमुख कम्पनी थर्मेक्स लिमिटेड में मेकेनिकल इन्जिनियरिंग विभाग के 09, इलेक्ट्रोनिक्स एवं कम्युनिकेशन विभाग के 02 विद्यार्थियों का चयन ट्रेनिंग के दौरान 2.16 लाख के पैकेज पर तथा उसके पश्चात 2.97 लाख के सालाना पैकेज के साथ फील्ड इन्जिनियर के पद पर चयन हुआ।
 

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लैसमेण्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने यह बताया कि थर्मेक्स कंपनी जिसका का मुख्यालय पुणे, भारत में है। इसके व्यापार पोर्टफोलियो में हीटिंग, कूलिंग, पानी और अपशिष्ट प्रबंधन और विशेष रसायनों के लिए उत्पाद शामिल हैं। कंपनी भाप और बिजली उत्पादन, टर्नकी पावर प्लांट, औद्योगिक और नगरपालिका अपशिष्ट जल उपचार संयंत्रों, अपशिष्ट गर्मी वसूली प्रणालियों और वायु प्रदूषण नियंत्रण परियोजनाओं के लिए बड़े बॉयलरों की डिजाइन, निर्माण और कमीशन भी करती है।

कम्पनी से आये ऑफिशल्स व उनकी टीम ने सर्वप्रथम कम्पनी एवं जॉब प्रोफाइल के बारे में विद्यार्थियों को विस्तृत जानकारी दी एवं उसके उपरान्त तकनीकी इन्टरव्यू एवं एच. आर. इन्टरव्यू द्वारा मेकेनिकल इन्जिनियरिंग विभाग के 09 विद्यार्थियों भावेश कुमार, आमेटा संजय दीपक, दीपक पालीवाल, जीवन खटीक, कार्तिक खटीक, लक्ष्मण कुमावत, मयंक सना-सजयî, पुनीत पांडे, विकास अजमेरा एवं इलेक्ट्रोनिक्स एवं कम्युनिकेश्न विभाग के 02 विद्यार्थियों मीनल धेनवाल, निशा कुमावत का फील्ड इन्जिनियर के पद पर चयन किया। यह चयन गिट्स एवं थर्मैक्स के बीच हुए ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सपोर्ट प्रोग्राम के अंतर्गत किया गया। संस्थान के निदेशक डॉ. विकास मिश्र व वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड़ ने चयनित विद्यार्थी के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।