×

ग्रामीण डाक सेवक नीरज आमेटा सम्मानित

आमेटा घर-घर जाकर ग्रामीणों को डाक विभाग की विभिन्न योजनाओं के बारे में जागरूक करते है और सीईएलसी, एईपीएस, आईपीपीबी और सुकन्या खाते खोलने संबधी आदि विभागीय कार्यों का बखूबी संपादन करते हुए ग्रामीणों में विश्वास बनाये हुए है
 

उदयपुर। भारतीय डाक विभाग के उदयपुर मण्डल की ओर से उदयपुर के गुरु गोविन्द सिंह उमावि में आयोजित एक सम्मान समारोह के दौरान देलवाड़ा पोस्ट ऑफिस के ग्रामीण डाक सेवक नीरज कुमार आमेटा को सम्मानित किया। 

समारोह के मुख्य अतिथि उदयपुर मण्डल के प्रवर अधीक्षक  के.के.बुनकर, विभागीय अधिकारी शाहनवाज हुसैन ने डाक विभाग की सेवाओं के बेहतर संचालन के लिए कार्मिकों को सम्मानित किया। 

नीरज कुमार आमेटा ग्रामीण क्षेत्रों में डाक विभाग विभाग के कार्यों का सुचारू संचालन कर रहे है। आमेटा घर-घर जाकर ग्रामीणों को डाक विभाग की विभिन्न योजनाओं के बारे में जागरूक करते है और सीईएलसी, एईपीएस, आईपीपीबी और सुकन्या खाते खोलने संबधी आदि विभागीय कार्यों का बखूबी संपादन करते हुए ग्रामीणों में विश्वास बनाये हुए है। 

नीरज की इस उपलब्धि के लिए कांकरोली डाकघर के प्रभारी तिलकेशचंद्र शर्मा व आईपीपीबी के वरिष्ठ प्रबंधक मनीष सुहालका सहित समस्त स्टाफ सदस्यों ने नीरज को बधाई देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।