×

ईद मिलादुन्नबी के मौके पर मुस्लिम महासंघ ने बच्चों को स्टेशनरी वितरित की

महिला विंग की नाज़िया शैख ने बच्चों को बिस्किट बांटे

 

उदयपुर 7 अक्टूबर 2022 । ईद मिलादुन्नबी के मौके पर मुस्लिम महासंघ ने सविना उदयपुर मे क्लास एक से कक्षा आठवीं तक के बच्चों को स्टेशनरी वितरित कर शिक्षा के महत्व को बताया इस मौके पर बच्चों ने नातीया कलाम पेश किये और हुजूर की जीवनी पर सवाल के जवाब दिये । 

प्रदेश अध्यक्ष मुहम्मद हनीफ खान प्रदेश, उपाध्यक्ष हुमायु अख्तर, प्रदेश सचिव मुश्ताक साहब, संभागीय अध्यक्ष तौकिर रज़ा, शादाब खान, सिकंदर खान ने शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला ।  

इस मौके पर जिला वक्फ कमेटी के नव नियुक्त जिला अध्यक्ष मुहम्मद सलीम और जिला सचिव शफीक सिंधी भाई का राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी मुहम्मद बक्ष ने इस्तक़बाल किया साथ वक्फ सम्पतियों से अवैध कब्जे हटाने की माँग की। 

प्रदेश उपाध्यक्ष दानिश अली, प्रदेश अध्यक्ष हनीफ खान ने मुस्लिम महासंघ के नव नियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किये। अय्यजुद्दीन शैख,  ईमरान शैख, पपली भाई, शादाब खान, फेजान हुसैन ने माला पहना कर इस्तक़बाल किया । अहमद हुसैन इंजीनियर को राष्ट्रीय सचिव बनाने पर सभी ने खुशी का इजहार किया ।

महिला विंग की नाज़िया शैख ने बच्चों को बिस्किट बांटे । प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यक्रम का अंत राष्ट्र गान के साथ सम्पन्न हुए सफल कार्यक्रम के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया ।