×

राज्य बीसूका सदस्स मनोनित होने पर पण्ड्या का त्रिमेस ने किया अभिनन्दन 

पण्ड्या का त्रिमेस समाज ने किया स्वागत अभिनन्दन

 

उदयपुर 27/10/2022 | राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में गठित राज्य स्तरीय बीस सूत्रीय कार्यक्रम के आयोजन एव क्रियान्वयन समिति में उदयपुर सम्भाग से पूर्व उप जिला प्रमुख उदयपुर लक्ष्मीनारायण पण्ड्या के सदस्य मनोनित होने पर आज उदयपुर के रेती स्टेण्ड स्थित किसान भवन सभागार में उनका स्वागत अभिनन्दन कार्यक्रम त्रिवेदी मेवाडा ब्राहमण समाज, उदयपुर द्वारा आयोजित किया गया।
 

इस अवसर पर त्रिमेस, उदयपुर के अध्यक्ष पवन अमरावत ने जानकारी देते हुए बताया कि यह समाज के लिए गौरव का विषय है कि समाज के व्यक्ति को राज्य स्तरिय इस महत्वपूर्ण समिति मे मनोनित किया गया है। पूरा समाज इन्हे शुभकामनाएँ देने के साथ यह आशा करता है कि पण्ड्या द्वारा दक्षिणी राजस्थान के मुद्दों को राज्य स्तर पर ले जाया जाएगा। नव मनोनित सदस्य लक्ष्मीनारायण पण्ड्या ने त्रिमेस समाज एवं कार्यकारणी का आभार व्यक्त करते हुए समाज एवं प्रदेश के विकास हेतु हर संभव प्रयास करने की बात कही। 

इस अवसर पर समाज के प्रतिनिधी जगदीश त्रिवेदी, विनोद पाण्डे, दिनेश त्रिवेदी, डॉ. हेमन्त पण्ड्या, अनिल पाण्डे ने भी विचार प्रकट कर शुभकामनाएं दी। पण्ड्या का समाजजनों द्वारा मेवाडी पाग, उपरणा एवं मालाएं भेट कर स्वागत किया गया।