×

हिन्दुस्तान जिंक के प्रधान कार्यालय में उमंग एवं उत्साह से मनाया 74वां गणतंत्र दिवस  

क्वीज प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया
 

हिन्दुस्तान जिंक के प्रधान कार्यालय में 74वां गणतंत्र दिवस समारोह उमंग और उत्साह के साथ मनाया गया। इस अवसर पर हिन्दुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अरूण मिश्रा ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और कर्मचारियों एवं उनके परिजनों को गणतंत्र दिवस की शुभकानाएं दी। 

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश का संविधान दुनिया का सबसे बड़़ा संविधान है एवं हस्तलिखित है। हमारे संविधान को बनाने वालों ने हमें सही राह पर चलने के लिए मार्गदर्शन दिया है हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम इसके प्रति अपनी सच्ची श्रृद्धा से पालना करते हुए देश को आगे बढ़ाने में अपनी भूमिका निभाएं। 

उन्होने कहा कि हिन्दुस्तान जिंक द्वारा सुरक्षा को सदैव हमेशा प्राथमिकता में लेने और सुरक्षा से किसी भी तरह का समझौता नही करने का आव्हान किया। आप सभी की कठिन मेहनत एवं कर्तव्यनिष्ठ से कंपनी ने नौमाही में सर्वाधिक उत्पादन किया है जो कीर्तिमान हैं और आगे भी नये कीर्तिमान स्थापित करेंगे। 

इस अवसर पर जिंक परिवार के बच्चों के लिए गणतंत्र दिवस से संबंधित क्वीज प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया जिसमें प्रश्न का सही जवाब देने वाले को पुरस्कार भी प्रदान किया गया। इस अवसर पर हिन्दुस्तान ज़िंक के कर्मचारी, अधिकारी एवं उनके परिजन भी उपस्थित थे।