×

तावड़ो चैलेंज में 213 प्रतिभागियों ने 90 हज़ार किलोमीटर की दूरी की तय

टॉप 5 पुरुष एवं महिला प्रतिभागियों को गिफ्ट बैग्स और स्पेशल मेडल से नवाज़ा

 

उदयपुर साइकलिंग क्लब के द्वारा आयोजित तावडो चैलेंज 2022 का समापन एवं मेडल वितरण कार्यक्रम का आयोजन कल ऐश्वर्या रिज़ॉर्ट में संपन हुआ। इस चैलेंज में 30 दिन में (1 जून से 30 जून तक) सभी प्रतिभागियों को रनिंग, वॉकिंग और साइकिलिंग करके पॉइंट्स इकठ्ठा करने थे, ये चैलेंज पुरष, महिला एवं किड्स केटेगरी में रखा गया और इवेंट में पूरे इंडिया से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और मलेशिया, श्रीलंका के भी इंटरनेशनल प्रतिभागियों ने भाग लिया। पॉइंट सिस्टम के हिसाब से मेडल लेवल रखा गया ब्रान्ज़, सिल्वर एवं गोल्ड सबसे ज्यादा पॉइंट्स पाने करने वाले टॉप 5 पुरुष एवं महिला प्रतिभागियों को गिफ्ट बैग्स और स्पेशल मेडल से नवाज़ा गया।

टॉप 5 पुरष प्रतिभागी रचित सिंघवी, वीरेंद्र सिंह राणा, आशीष चितोड़ा, कानाराम चौधरी एवं गोविंद खारोल। टॉप 5 महिला  प्रतिभागी श्वेता रंजन, अनुराधा टाक, शलिनी टाक, डॉ मीनाक्षी गर्ग एवं मोनिया गोयल। इस प्रतियोगिता में 9 साल के बच्चों से ले कर 72 साल तक के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।  उदयपुर के साइक्लिस्ट एवं रनर पन्नालाल मारू ने भी इस चैलेंज में वरिष्ट नागरिक के तौर पर हिस्सा लिया और चैलेंज में 13 वे स्थान हंसिल किया। उदयपुर के फिटनेस आइकान,अल्ट्रा साइक्लिस्ट एवं रनर कैलाश जैन को इस चैलेंज ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया ।

उदयपुर में पहली बार इस तरह का फिटनेस चैलेंज का आयोजन उदयपुर साइकिलिंग क्लब द्वारा किया गया। इस  चैलेंज में 213 प्रतिभागियों ने मिलकर 90 हजार किलोमीटर की दूरी तय की एवं 5 लाख 80 हजार मीटर की ऊंचाई पूरी की। उदयपुर के प्रतिभागियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और कई कीर्तिमान रिकार्ड स्थापित किए और सभी रिकार्ड होल्डर्स को स्पेशल पुरुस्कार से समानित किया गया!