×

उदयपुर के साहित्यकारों का सवाई माधोपुर में हुआ सम्मान

उदयपुर के दो साहित्यकारों हिंदुस्तान जिंक से सेवानिवृत्त वरिष्ठ प्रबंधक श्याम मठपाल एवं डॉ.ममता पानेरी का सम्मान किया गया

 

उदयपुर, 16 मार्च। पत्र लेखन विधा को प्रोत्साहित करने सामाजिक सरोकारों से जुड़ी अखिल भारतीय स्तर की पाती अपनों की मुहिम के अंतर्गत आजादी के अमृत महोत्सव के मद्देनज़र पर ‘बापू की चिट्ठी (मेरी ज़ुबानी)‘ शीर्षक से संकलित पत्रों के संकलन की पुस्तक का विमोचन व पाती लेखकों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।
 

इस समारोह में उदयपुर के दो साहित्यकारों हिंदुस्तान जिंक से सेवानिवृत्त वरिष्ठ प्रबंधक श्याम मठपाल एवं डॉ.ममता पानेरी का सम्मान किया गया। डॉ.ममता पानेरी वर्तमान में श्रमजीवी महाविद्यालय में सहायक आचार्य के पद पर कार्यरत है। बापू की चिट्ठी (मेरी ज़ुबानी) पुस्तक का संपादन कार्य सवाई माधोपुर के एडीएम डॉ. सूरज सिंह नेगी, वनस्थली विद्यापीठ की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. मीना सिरोला तथा सेवानिवृत्त जिला शिक्षा अधिकारी चंद्रमोहन उपाध्याय ने किया।

कार्यक्रम में वरिष्ठ साहित्यकार प्रभा पारीक, प्रियंका गुप्ता, डॉ.बजरंग सोनी, देवदत्त शर्मा, आशा शर्मा 'अंशु' व नीना छिब्बर जैसे कई साहित्यकारों ने शिरकत की।