×

एमबी चिकित्सालय में आने वाले विभिन्न रोगियों के लिए प्रवेश व्यवस्था
 

 
कोविड-19 महामारी के लिए संचालित डेडिकेटेड कोविड हॉस्पीटल (सुपर स्पेशियलिटी विंग) में आने वाले संदिग्ध या कन्फर्म रागियों तथा खांसी, जुकाम, बुखार व सांस मेें तकलीफ के रोगियों के लिए संचालित ओपीडी (न्यू ओपीडी ब्लॉक) में आने वाले सभी रोगी चिकित्सालय के मुख्य द्वार (हॉस्पीटल रोड़ चेतक सर्कल) से प्रवेश व निकास करेंगे। जबकि कोविड संदिग्ध या कन्फर्म रोगियों के अलावा अन्य सभी रोगी, चिकित्सक व स्टाफ चिकित्सालय के हाथीपोल अश्विनी बाजार की ओर वाले द्वार से प्रवेश व निकास करेंगे।

उदयपुर, 25 अप्रेल 2020। कोरोना महामारी के चलते शहर के एमबी चिकित्सालय में आने वाले विभिन्न रोगियों के लिए अलग-अलग द्वार से प्रवेश व निकासी व्यवस्था निर्धारित की गई है।

आरएनटी महाविद्यालय के प्रधानाचार्य व नियंत्रक लाखन पोसवाल ने बताया कि कोविड-19 महामारी के लिए संचालित डेडिकेटेड कोविड हॉस्पीटल (सुपर स्पेशियलिटी विंग) में आने वाले संदिग्ध या कन्फर्म रागियों तथा खांसी, जुकाम, बुखार व सांस मेें तकलीफ के रोगियों के लिए संचालित ओपीडी (न्यू ओपीडी ब्लॉक) में आने वाले सभी रोगी चिकित्सालय के मुख्य द्वार (हॉस्पीटल रोड़ चेतक सर्कल) से प्रवेश व निकास करेंगे। जबकि कोविड संदिग्ध या कन्फर्म रोगियों के अलावा अन्य सभी रोगी, चिकित्सक व स्टाफ चिकित्सालय के हाथीपोल अश्विनी बाजार की ओर वाले द्वार से प्रवेश व निकास करेंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि आमलोगों की सुविधा के लिए राज्य सरकार से प्राप्त निर्देशानुसार इलेक्टिव सर्जरी के अलावा अन्य सभी बीमारियों व प्रसव इत्यादि की आउटडोर व भर्ती सेवाएं महाविद्यालय के सभी चिकित्सालयों में नियमित रूप से संचालित है।