×

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा मेवाड़ कार्यकरणी का विस्तार

गोविन्द सिंह राठौड (भीम का खेड़ा) को संगठन मंत्री तथा कार्यकरिणी सदस्य रूप में निश्चय सिंह चौहान, प्रीतम सिंह चूंडावत एवं महीप सिंह झाला का मनोनयन

 

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा मेवाड़ के प्रवक्ता रणवीर सिंह जोलावास ने बताया कि संभाग प्रभारी म. शक्ति सिंह कारोहि की अनुशंसा पर जिलाध्यक्ष यादवेन्द्र सिंह रलावता ने जिला कार्यकरिणी का विस्तार करते हुए गोविन्द सिंह राठौड (भीम का खेड़ा) को संगठन मंत्री तथा कार्यकरिणी सदस्य रूप में निश्चय सिंह चौहान, प्रीतम सिंह चूंडावत एवं महीप सिंह झाला का मनोनयन किया ।

जिलाध्यक्ष रलावता ने बताया कि संगठन के विस्तार से महासभा के इतिहास, संस्कृति के सरक्षण - संवर्धन कार्यों में मजबूती तथा समाज के सभी वर्गो को सहयोग करने में युवा शक्ति की सक्रिय भागीदारी के उद्देश्य से कार्यकरणी का विस्तार किया गया तथा विस्तार में विभिन्न क्षेत्रों में अपना उत्कृष्ट योगदान देने वाले व्यक्तियों को स्थान दिया गया । 

राजस्थानी संस्क्रति, भाषा के सरक्षण पर कार्य तथा सामाजिक कार्यों में मजबूती प्रदान करने के लिए संगठन मंत्री गोविन्द सिंह राठौड, खेलों में योगदान तथा जीवनरक्षा जैसे मानव सेवा कार्यो के लिए निश्चय सिंह चौहान, योग व जनस्वास्थ्य जागरूकता के लिए प्रीतम सिंह चूंडावत तथा खेल व समाज सेवा योगदान के लिए महीप सिंह झाला को कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया।

वरिष्ठ मार्गदर्शक इंदर सिंह राणावत ने महासभा के कार्यों की प्रशंसा की तथा कार्यकरिणी को कंधे से कंधा मिलाकर सामाजिक सरोकार व नवाचार के कार्य करने का आग्रह किया ।