×

तितरड़ी एटीम लूट का एक और अभियुक्त गिरफ्तार

तितरड़ी में डेढ़ साल पहले 19 अप्रैल 2018 को एसबीआई के एटीएम लूट कांड में लिप्त रहे एक और अभियुक्त को हिरणमगरी थाना पुलिस ने हरियाणा के गुड़गांव स्थित भोंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट के ज़रिये गिरफ्तार किया गया है।

 

उदयपुर 27 जुलाई 2019, तितरड़ी में डेढ़ साल पहले 19 अप्रैल 2018 को एसबीआई के एटीएम लूट कांड में लिप्त रहे एक और अभियुक्त को हिरणमगरी थाना पुलिस ने हरियाणा के गुड़गांव स्थित भोंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट के ज़रिये गिरफ्तार किया गया है।

हिरणमगरी पुलिस थानाधिकारी हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया की एटीएम लूट की घटना से बाद से फरार चल रहे पप्पी सिंह पिता पाल सिंह निवासी साहसन थाना जुरहरा जिला भरतपुर को पुलिस टीम द्वारा भोंडसी जेल गुड़गांव हरियाणा से प्रोडक्शन वारंट के ज़रिये गिरफ्तार किया गया है

पांच को पहले ही गिरफ्तार किया जा चूका है

एसबीआई के एटीएम लूट की घटना में शामिल रहे अब्दुल्ला मेव पिता मजीद खान मेव उम्र 24 वर्ष निवासी बादली थाना पुन्हाना जिला नूह हरियाणा, आसिफ उर्फ़ यासिफ खान पिता हारुन खान मेव उम्र 25 वर्ष निवासी गौरसर पलवल हरियाणा, अरशद खान पिता रहमान खान मेव उम्र 24 वर्ष निवासी बेजलेडा तिजारा जिला अलवर, मुश्ताक उर्फ़ आरिफ पिता मजीद खान मेव निवासी बादली थाना पुन्हाना जिला नूह हरियाणा एवं आदिल पिता पिता मजीद खान मेव निवासी बादली थाना पुन्हाना जिला नूह हरियाणा को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चूका है।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

उल्लेखनीय है की उदयपुर के तितरड़ी में वर्ष 2018 में अप्रैल के 19 और 20 तारीख की मध्यरात्रि को एसबीआई के एटीएम को उक्त बदमाशों ने एटीएम कक्ष में प्रवेश कर गैस कटर से काट कर एटीएम में रखे 5,98,500 रूपये लूट लिए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभियुक्तों की पहचान कर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया था।

एसबीआई एटीएम लूट मामले में कुख्यात इनामी बदमाश धरा गया
allowfullscreen