×

बीईंग मानव ने किये जरूरतमंदो को छाते वितरीत
 

 

उदयपुर। एम स्क्वायर प्रोडक्शन एण्ड इवेन्ट ने अपने बीईंग मानव प्रोजेक्ट के तहत गर्मी के मौसम में धूप से बचाव के लिये शहर में उन जरूरतमंद लोगों को छाते वितरण किए जो छाते के अभाव में रोजगार अर्जन नहीं कर पा रहे थे। 

एम स्क्वायर के सीईओ मुकेश माधवानी ने बताया कि ’बीइंग मानव’ उदयपुर शहर में सामाजिक सरोकारों से जुड़ी गतिविधियां आयोजित करता आ रहा है। उक्त गतिविधियों की श्रृंखला मे ’छाता अभियान’ के तहत आम लोगों से अपील करते है कि पुराने अनुपयोगी छाते एवं वस्त्र रखे हुए हो तो वे संस्था के पास जमा करायें ताकि उन अनुपयोगी छातों एवं वस्त्रों को उपयोगी बनाकर जरूरतमंदो को वितरीतकी जा सकंे। 

बीइंग मानव की संयोजिका कनिष्का श्रीमाली ने बताया कि बीइंग मानव द्वारा चलाए जा रहे प्रत्येक अभियान का उद्देश्य ’केवल और केवल सामाजिक सरोकारों से जुड़ी गतिविधियों का आयोजन करना है तथा भविष्य में इन्ही उद्देश्यों को साथ लेकर लगभग प्रत्येक माह अनूठे अभियान आयोजित किये जाएंगे। बीइंग मानव की पूरी टीम ’उदयपुर शहर वासियों से अपील करती है कि समाज सेवा से जुड़ें इन अभियानों में अपना यथासंभव सहयोग प्रदान कर इन पुण्यार्थ आयोजनों में भागीदार बनें।