×

बच्चों ने दिया पेन्टिंग बनाकर कोरोना बचाव का संदेश

 उदयपुर के बाल कलाकारों ने कोरोना से बचाव के उपाय एवं सुझाव अपनी भावनाओं के माध्यम से चित्र बनाकर व्यक्त किये हैं। 
 
यह कार्यशाला श्रीजी क्रिएशन के तत्वाधान में संपन्न की गई एवं मिनाक्षी कस्तूरी के द्वारा इन बच्चों का मार्गदर्शन किया गया। 

उदयपुर। आज संपूर्ण विश्व कोरोना वायरस महामारी के विकराल रूप से भयभीत है, ऐसी स्थिति में उदयपुर के बाल कलाकारों ने कोरोना से बचाव के उपाय एवं सुझाव अपनी भावनाओं के माध्यम से चित्र बनाकर व्यक्त किये हैं। 

इस कार्यशाला में 3 वर्ष से लेकर 15 वर्ष तक के छात्र-छात्राओं ने अपने घर में रहते हुए चित्र बनाए है। लाॅकडाउन के चलते इन नन्हें चितेरों ने सामाजिक दूरी (सोशल डिस्टेंसिंग) एवं नियमित साफ-सफाई का विशेष ध्यान रचाने व अपने घरों में सुरक्षित रहने का संदेश दिया हैं। 

यह कार्यशाला श्रीजी क्रिएशन के तत्वाधान में संपन्न की गई एवं मिनाक्षी कस्तूरी के द्वारा इन बच्चों का मार्गदर्शन किया गया। इसमें भाग ले रहे छात्र में सबसे कम उम्र के काव्यांश सोलंकी जो की 3 साल के है, उदिती कालरा, दैवॉज्ञा कालरा, सौम्या गखरेजा, शिवांश लालवानी, मोहिशा मेहता, रिद्धिमा द्विवेदी, हीरल कस्तूरी, रुद्राक्षी शक्तावत, कुशाग्र चौहान, अनन्या कटारिया, अनय वैश, ओरव शर्मा ,सोनाक्षी गिडवानी, शैलजा ब्रिजवानी, आनया गिडवानी है।