×

उदयपुर के मीडियाकर्मियों की कोरोना जांच 25 अप्रेल को

सूचना केन्द्र सभागार में दोपहर 12 बजे से विभागीय जांच दल द्वारा सभी मीडियाकर्मियों के सेम्पल लिये जाएंगे
 
ए से एच अक्षर से प्रारंभ नाम वाले मीडियाकर्मी दोपहर 12 बजे, आई से पी अक्षर से प्रारंभ नाम वाले दोपहर 1 बजे तथा क्यू से जेड अक्षर से प्रारंभ नाम वाले मीडियाकर्मी दोपहर 2 बजे उपस्थित होेंगे।

उदयपुर, 23 अप्रेल 2020 । राज्य सरकार के निर्देशानुसार उदयपुर के समस्त मीडियाकर्मियों की कोरोना जांच का शनिवार 25 अप्रेल को मोहता पार्क स्थित सूचना केन्द्र में की जाएगी।  

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश खराड़ी ने बताया कि इस जांच कार्यक्रम के तहत सूचना केन्द्र सभागार में दोपहर 12 बजे से विभागीय जांच दल द्वारा सभी मीडियाकर्मियों के सेम्पल लिये जाएंगे व आरएनटी की लेब में इसकी जांच की जाएगी।

सूचना एवं जनसम्पर्क उपनिदेशक डॉ. कमलेश शर्मा ने बताया कि सोशल डिस्टेंसींग का ध्यान रखने के उद्देश्य से मीडियाकर्मियों को अंग्रेजी वर्णमाला के अनुसार निर्धारित क्रम में अलग-अलग समय पर सूचना केन्द्र पर मास्क पहन कर उपस्थित रहना होगा। इस क्रम के अनुसार ए से एच अक्षर से प्रारंभ नाम वाले मीडियाकर्मी दोपहर 12 बजे, आई से पी अक्षर से प्रारंभ नाम वाले दोपहर 1 बजे तथा क्यू से जेड अक्षर से प्रारंभ नाम वाले मीडियाकर्मी दोपहर 2 बजे उपस्थित होेंगे।