×

चादर पेश करके निशुल्क मास्क वितरण किये

लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी उदयपुर ने मस्तान बाबा दरगाह पर चादर पेश की

 
वतन की खुशहाली, अमन चैन और भाईचारे की दुआ की साथ ही कोरोना महामारी का दुनिया से खात्मा और जो बीमार उनको शिफा की कामना की।

उदयपुर 6 नवंबर 2020 । लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी उदयपुर ने मस्तान बाबा दरगाह पर चादर पेश कर वतन की खुशहाली, अमन चैन और भाईचारे की दुआ की साथ ही कोरोना महामारी का दुनिया से खात्मा और जो बीमार उनको शिफा की कामना की।

अध्यक्ष डॉ. खलील अगवानी ने बताया कि राजस्थान सरकार और नगर निगम उदयपुर की ओर से चलाये जा रहे नो-मास्क -नो एन्ट्री कार्यक्रम के अंतर्गत लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी उदयपुर की ओर से दरगाह के बाहर लोगों को निःशुल्क मास्क वितरीत किये गये। इस अवसर पर लोगों को मास्क पहनना, हाथ धोना, दूरिया बना कर रखना इत्यादि के लिये जागरूक किया गया।

उन्होंने बताया कि 31 दिसम्बर को होने वाले सर्व समाज-सर्व धर्म सामूहिक शादी सम्मेलन के विवाह स्थल होटल सिल्वर पैलेस होटल कबाब चीनी में कुरान  ख्वानी रखी गई। जिसमें मौलाना आस मोहम्मद और उदयपुर के मौलानाओ, इमामो ने हिस्सा लिया ओर दुआ की गई, पेम्पलेट का विमोचन किया गया। 

इस अवसर पर होटल के निदेशक सोफिया अब्दुल करीम, मोहम्मद इस्लाम, गुड्ड भाई, डॉ इकबाल सागर, हाजी सलीम अगवानी, मोहम्मद आशिक, अदनान अहमद, रफीक शाह, शमीम बानो ओर होटल स्टाफ मौजूद थे।