×

किंग सेना द्वारा उदयपुर व राणा प्रताप नगर स्टेशन पर कार्यरत कुली व सफाई कर्मचारियों को राहत सामग्री वितरण

शहर के वार्डो की संकड़ी गलियों, गली-मोहल्लों में सेनेटाइज कर रही किंग सेना की टीम

 

सेनेटाइज उदयपुर अभियान

उदयपुर 5 जून 2021। किंग सेना ने उदयपुर सिटी स्टेशन और राणा प्रताप नगर रेलवे नगर स्टेशन पर कार्यरत 15 कुलियों तथा 7 सफाई कर्मियों को जो कि वर्तमान में कोविड 19 की वजह से पिछले डेढ़ साल से यात्री गाड़ियों के बंद हो जाने तथा यात्री भार कम होने के कारण आमदनी से वंचित हो गए थे, उनको अपने परिवार के लालन पोषण में कठिनाई हो रही थी, उनको  खाद्य सामग्री व फेस मास्क का वितरण किया। 

इस अवसर पर किंग सेना की तरफ से पूरे स्टेशन परिसर को हाइपो सोलुशन का छिडकाव कर सैनिटाइज भी किया गया। 

इस आयोजन में किंग सेना की तरफ से गिरीश वैष्णव, श्रीमति अनीता शर्मा व हर्ष कुमावत एवं रेलवे की तरफ से क्षेत्रीय अधिकारी मुकेश श्रीवास्तव, स्टेशन अधीक्षक सांवरमल मीणा, स्वास्थ्य  निरीक्षक दिनेश कुमार उपस्थित रहे। रेलवे की ओर से  इस आयोजन के लिए किंग सेना के संस्थापक कुंवर गगन सिंह का आभार व्यक्त किया गया। 

शहर के वार्डो की संकड़ी गलियों, गली-मोहल्लों में सेनेटाइज कर रही किंग सेना की टीम, शहरवासियों का मिल रहा भरपूर समर्थन

सेनेटाइज उदयपुर अभियान

कोरोना की संभावित तीसरी लहर से बचाव के लिए किंग सेना द्वारा शुरू किए गए सेनेटाइज उदयपुर अभियान के तहत आज भूपालपुरा, अशोक नगर, कृष्णपुरा, अलीपुरा सहित आसपास के क्षेत्रों में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया।

किंग सेना के महासचिव सुनील निमावत ने बताया कि किंग सेना के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर गगन  सिंह राव के निर्देशन पर 1 जून से सेनेटाइज उदयपुर अभियान शुरू किया गया था, जिसके तहत अब तक टेकरी, पानेरियों की मादड़ी, सवीना, गायरियावास, अम्बामाता, अम्बावगढ़, कच्ची बस्ती, यादव कॉलोनी, ओड बस्ती, राडा जी चौराहा, राव कॉलोनी, मास्टर कॉलोनी, खटीकवाडा, भटवाडी, अम्बा माता थाना, सेटेलाइट हॉस्पिटल अम्बा माता, गोवर्धन विलास, कृष्णपुरा, अलीपुरा, भूपालपुरा थाना सहित करीब 25 से ज्यादा कॉलोनियों में सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा चुका है। 

अंदरूनी इलाकों में भी और संकड़ी गलियों तक पहुंच बनाने के लिए 1000 मीटर लंबे पाइप की मदद से संकड़ी गलियों में भी सेनेटाइजेशन किया जा रहा है। इस दौरान शहर वासियों का खासा उत्साह भी देखा जा रहा है, लोगों द्वारा सेनेटाइज उदयपुर अभियान की काफी सराहना भी की जा रही है। साथ ही जहां-जहां सेनेटाइजेशन के लिए टीम पहुंच रही है, वहां उनका उत्साहवर्धन करते हुए आभार भी व्यक्त किया जा रहा है। निमावत ने बताया कि सेनेटाइज उदयपुर अभियान के बाद शहर में काढ़ा वितरण का कार्य भी शुरू किया जायेगा। जिससे कि लोगों की इम्युनिटी पावर बढ़े और कोरोना से काफी हद तक बचा जा सके।