×

फोर्टी की ओर से डॉ. विवेक बिंद्रा फेसबुक पर होंगे लाइव
 

लॉक डाउन में ठप्प व्यापार की समस्याओं और समाधान पर देंगे स्पीच
 
 

उदयपुर 25 अप्रैल 2020 । फैडरेशन ऑफ राजस्थान ट्रेड एंड इंडस्ट्री (फोर्टी) की ओर से 26 अप्रैल रविवार को दोपहर 12.15 बजे से 1:15 बजे तक अंतरास्ट्रीय मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा उद्योग एवं व्यापार को प्रमोट करने के लिए फेसबुक पर लाइव टिप्स देंगे। 

फोर्टी उदयपुर सम्भागीय सस्थापक अध्यक्ष एवं सभी जिलों के ब्रांच को-चैयरमैन प्रवीण सुथार व प्रोग्राम चेयरमैन रवि रेला ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते पूरी दुनिया समेत भारत का उद्योग व्यापार जगत भी पूरी तरह ठप पड़ा है। ऐसे में मोटिवेशनल गुरु बिंद्रा देश-प्रदेश के उद्योग व्यापार की वर्तमान परिस्थितियों पर फोकस, वर्तमान व्यापार के संचालन पर भविष्य में पड़ने वाले असर, उद्योग और व्यापार के लिए भविष्य की संभावनाएं, वर्तमान परिस्थितियों के चलते खर्चों में कटौती की चुनौती, कर्मचारियों की घटती की चुनौती नियोक्ता बढ़ते दबाव का सामना किस प्रकार करें इस पर बात करेंगे।

अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल के नेतृत्व में होने वाले इस कायर्क्रम का उद्देश्य देश में उधोग व व्यापार जगत से जुड़ी समस्याओं को दूर कर आगे  बढ़ाने पर फोकस रहेगा। इस लाइव प्रोग्राम से जुड़ने के लिये नीचे दिए लिंक पर क्लीक करे। www.facebook.com/Forti.Org