×

बेदला खुर्द गाव को रामगिरि से जोड़ने वाली पुलिया के निर्माण का प्रयास में तेजी 

युआईटी के सचिव अरुण हसीजा, अधिषाशी अभियंता सजीव शर्मा और अन्य अधिकारीयो ने पुलिया निर्माण को लेकर जायजा लिया

 

नदी में पानी होने के दौरान बेदला खुर्द पंचायत में आने के लिए रामगिरि के लोगो को 4 किलोमीटर का सफर तय करना पड़ता है

बेदला खुर्द गाव को रामगिरि से जोड़ने वाली पुलिया के निर्माण को लेकर प्रयास तेजी से हो रहे है। इसी कड़ी में सोमवार को युआईटी के सचिव अरुण हसीजा, अधिषाशी अभियंता सजीव शर्मा और अन्य अधिकारीयो ने पुलिया निर्माण को लेकर जायजा लिया । 

इस मौके पर बड़गाँव के उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ ने पुलिया निर्माण के कार्य पर युआईटी के अधिकारियों को जानकारी मुहैया करवाई । युआईटी सचिव हसीजा ने करीब 40 मिनिट तक मोके पर रुक कर पुलिया निर्माण के तकनीकी बिन्दुओ पर अधिकारियों से विचार विमर्श किया । 

उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ ने बताया कि बेदला खुर्द पँचायत से रामगिरि का इलाका भौतिक दृष्टि से कटा हुआ है।  यही नही इस पुलिया के निर्माण नही होने की वजह से क्षेत्र के किसानो,ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है । इसके अलावा रामगिरि में युआईटी के अंतर्गत आने वाली कई कॉलोनियों है, जिन्हें भी इस पुलिया के नही होने से काफी दिक्कतें होती है। 

राठौड़ ने साफ किया कि नदी में पानी होने के दौरान बेदला खुर्द पंचायत में आने के लिए रामगिरि के लोगो को 4 किलोमीटर का सफर तय करना पड़ता है । ऐसे में जल्द से जल्द इस पुलिया का निर्माण हो ताकि क्षेत्र के लोगो को राहत प्रदान मिले । 

सचिव हसीजा ने इस समस्या को देखकर जल्द पुलिया निर्माण का आश्वाशन दिया है। राठौड़ ने बताया कि ग्राम वासियो की इस समस्या को मावली विधायक धर्म नारायण जोशी ने भी विधानसभा में उठाया था और जिला परिषद सदस्य पिंकी मांडावत, सरपंच सोनल गाच्छा, उपसरपंच निमित डाँगी भी अपने स्तर पर प्रयत्न शील है।