×

बकरे चोरी करने आये थे, लेकिन जाग होने से लट्ठ मारकर हत्या कर दी, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

जिले के कोटड़ा क्षेत्र में चार महीने पहले 10 मार्च 2019 को बकरे चोरी करने आये तीन चार चोरो ने एक घर पर धावा बोल दिया। लेकिन अँधेरे में एक चोर का पैर घर में रखे बर्तनो पर ठोकर लगने से बर्तन गिरने की आवाज़ से घर में सोये सभी लोग जाग गए। घर के मुखिया धर्मा ने एक चोर को पकड़ लिया। पकडे जाने के डर से दुसरे चोरो ने तलवार, छुरी, लट्ठ से हमला कर दिया। घर के एक लड़का दिनेश पुत्र धर्मा चोरो को पकड़ने दौड़ा तो एक चोर ने उस पर लट्ठ से हमला कर दिया जिससे दिनेश की मौत हो गई।

 

उदयपुर 1 अगस्त 2019, जिले के कोटड़ा क्षेत्र में चार महीने पहले 10 मार्च 2019 को बकरे चोरी करने आये तीन चार चोरो ने एक घर पर धावा बोल दिया। लेकिन अँधेरे में एक चोर का पैर घर में रखे बर्तनो पर ठोकर लगने से बर्तन गिरने की आवाज़ से घर में सोये सभी लोग जाग गए। घर के मुखिया धर्मा ने एक चोर को पकड़ लिया। पकडे जाने के डर से दुसरे चोरो ने तलवार, छुरी, लट्ठ से हमला कर दिया। घर के एक लड़का दिनेश पुत्र धर्मा चोरो को पकड़ने दौड़ा तो एक चोर ने उस पर लट्ठ से हमला कर दिया जिससे दिनेश की मौत हो गई।

उक्त घटना को लेकर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान कर अभियुक्त लक्ष्मण परमार से पूछताछ कर घटना में लिप्त अन्य लोगो को गिरफ्तार कर अभियुक्तों को पुलिस रिमांड पर लिया गया। अभियुक्त कालूराम ने पूछताछ में स्वीकार किया है की उन्होंने ही दिनेश पर लट्ठ से हमला किया था।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

कोटड़ा थाना के एसएचओ देवीसिंह ने बताया गिरफ्त में आये अभियुक्त लक्ष्मण उर्फ़ नारायण परमार पिता लखजी परमार निवासी विलावास ओगणा, कालूराम कपाया पिता भेरूलाल निवासी काड़ा ओगणा, चुन्नीलाल उर्फ़ चुन्निया पिता वाला पूजावत निवासी काड़ा ओगणा चोरी चकारी और लूटपाट में लिप्त रहते है। अभियुक्त रात में रोड पर पत्थर लगाकर मोटर साईकिल सवारों को रोककर उनसे मारपीट कर लूटपाट भी अंजाम देते रहते है।