×

दक्ष होंडा शोरूम पर नई होंडा एक्टिवा एच स्मार्ट का लॉन्च एवं बिक्री शुरू

 

शिवरात्रि के शुभ दिन अधिकृत मेन डीलर दक्ष होंडा के फतेहपुरा स्तिथ शोरूम पर नई होंडा एच स्मार्ट स्कूटर का लॉन्च इवेंट रखा गया जिला परिवहन अधिकारी डॉ. कल्पना शर्मा जी ने दक्ष शोरूम पर इसका अनावरण किया इस मौके पर दक्ष होंडा के एमडी विकास श्रीमाली और HMSI से जोनल मैनेजर (सेल्स) अतीत कुमार एवं एरिया मैनेजर (सेल्स) राज शेखर शर्मा भी उपस्थित थे।

टेक्नोलॉजी में सदैव अग्रणी रहने वाली कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. ले आई है अपनी एच स्मार्ट एक्टिवा दक्ष होंडा के एमडी विकास श्रीमाली ने बताया कि यह पहली ऐसी स्कूटर है जो स्मार्ट चाबी के साथ आती है होंडा स्मार्ट चाबी में स्मार्ट फाइंड, स्मार्ट अनलॉक, स्मार्ट स्टार्ट और स्मार्ट सेफ जैसी कई विशेषताएं हैं। यह अब OBD 2 और BS6 चरण 2 मानदंडों का अनुपालन करती है।

अतीत कुमार ने इस नई एक्टिवा एच स्मार्ट के कई आकर्षक फीचर्स बताए जैसे - फुल मेटल बॉडी, 18-लीटर अंडर सीट स्टोरेज, एलईडी हेडलाइट, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, 3-स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन और ब्लैक एलॉय व्हील के साथ यह 6 रंग विकल्पों में उपलब्ध है। पिछले महीने लॉन्च के बाद से ही ग्राहकों में इसकी काफी लोकप्रियता बढ़ रही है और साथ ही इसकी एडवांस बुकिंग भी चल रही है दक्ष होंडा पर लॉन्च के साथ ही अब इसकी बिक्री शुरू करदी गई है