×

ईमानदारी - यात्री का कीमती सामान से भरा बैग लौटाया

उदयपुर की आरपीएफ महिला अधिकारी ने दिया ईमानदारी का परिचय 

 

महिला अधिकारी श्रीमती प्रमिला ने ईमानदारी का परिचय देते हुए एक यात्री द्वारा मेवाड़ एक्सप्रेस में छूट गया कीमती सामान से भरा बैग लौटाया

उदयपुर 30 जुलाई 2021। उदयपुर की रेलवे पुलिस फ़ोर्स की महिला अधिकारी श्रीमती प्रमिला ने ईमानदारी का परिचय देते हुए एक यात्री द्वारा मेवाड़ एक्सप्रेस में छूट गया कीमती सामान से भरा बैग लौटाया। कीमती सामान से भरा बैग पाकर यात्री प्रसन्न हो गया और महिला अधिकारी और आरपीएफ का धन्यवाद दिया। 

दरअसल उदयपुर निवासी घनश्याम सोनी 28 जुलाई 2021 को परिवार सहित मथुरा से 02963 मेवाड़ एक्सप्रेस से AC कोच न. B1 मे यात्रा कर रहा था। मथुरा से उनका एक बेग कोच न. B6 में ही रह गया था। क्योंकि जब वह ट्रेन में सवार हुआ तो उनके सामने कोच न. B6 ही आया था। और वह उनमें सवार हो गया। वह तो कोच न. B1 में पहुँच गया लेकिन एक लगेज कोच न. B6 में ही छूट गया।   

उदयपुर में घर पहुचने के बाद मालूम हुआ कि कीमती सामान का एक बैग ट्रैन कोच में ही रह गया है। यात्री घनश्याम सोनी ने अजमेर R P F कार्यालय में अधीक्षक निज़ाम की मदद से उदयपुर महिला अधिकारी श्रीमती प्रमिला जी की ईमानदारी से कीमती सामान का बेग वापिस प्राप्त हुआ।