×

बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में भूख हड़ताल

शूरवीर सिंह, हरीश चौधरी, अमित शर्मा, दीपक डामोर, प्रवीण रतलिया आदि इस भूख हड़ताल का हिस्सा बनेंगें।
 
कोरोना महामारी को देखते हुए कलेक्ट्री के बाहर बैठने की अनुमति ना मिलने की स्थिति में युवा अपने-अपने निवास स्थानों पर भूख हड़ताल पर बैठेंगें। 

उदयपुर 28 सितंबर 2020। जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में उदयपुर जिले के गोगुन्दा, मावली, कोटड़ा, खेरवाड़ा, सलुम्बर आदि जिलों के युवा 2 अक्टुबर से कलेक्ट्री के बाहर भूख हड़ताल पर बैठेंगें। कोरोना महामारी को देखते हुए कलेक्ट्री के बाहर बैठने की अनुमति ना मिलने की स्थिति में युवा अपने-अपने निवास स्थानों पर भूख हड़ताल पर बैठेंगें। 

शूरवीर सिंह, हरीश चौधरी, अमित शर्मा, दीपक डामोर, प्रवीण रतलिया आदि इस भूख हड़ताल का हिस्सा बनेंगें। इनके अलावा भी सभी तहसीलों के कई युवा जुडे़गें।

प्रवीण रतलिया ने बताया की पुुलिस की लापरवाही के कारण सवीना क्षेत्र में मासूम राजवीर की दुर्घटना में मृत्यु हो जाने के 20 दिन बाद भी दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं हुई हैं। कुछ दिन पूर्व युवा अमित सिंह सांखला की लुटेरों ने सरेआम हत्या कर दी। आए दिन बदमाशों द्वारा लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा हैं। जिस पर शहर विधायक और उदयपुर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही हैं। 

प्रवीण रतलिया ने बताया की पिछले 1 वर्ष में हजारों दो पहिया वाहन चोरी हो चुके हैं और पुलिस द्वारा शहर विधायक के समर्थन की वजह से कोई कार्यवाही नहीं की जा रही हैं। इन मुद्दों को लेकर 2 अक्टूबर से प्रवीण रतलिया व उनके साथी अपने-अपने निवास स्थान पर भूख हड़ताल पर बैठेंगें। सभी युवा फेसबुक पर लगातार लाइव रहेंगें।