×

आई आई एम जम्मू के निदेशक का गिट्स में हुआ ब्याख्यान
 

 
इस ऑनलाइन वेबिनार के मुख्य वक्ता आई आई एम जम्मू के फाउंडर डायरेक्टर प्रोफ़ेसर  बी एस  सहाय थे।

गीतांजलि इंस्टीट्यूट आफ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर में “एकेडेमिक एक्सेलन्स फॉर फ्यूचर केयर” पर आई आई एम जम्मू के निदेशक का ब्याख्यान हुआ।

संस्थान के निदेशक डॉ विकास मिश्र ने बताया कि इस ऑनलाइन वेबिनार के मुख्य वक्ता आई आई एम जम्मू के फाउंडर डायरेक्टर प्रोफ़ेसर  बी एस  सहाय थे। अपने उद्बोधन में श्री सहाय ने कहा कि किसी भी इंस्टिट्यूट ने प्रगति का आधार अध्यापक होता है एक अच्छा अध्यापक ही छात्रों को अच्छी ट्रेनिंग दे सकता है, अच्छा रिसर्च कर सकता है, अच्छी लैब स्थापित कर सकता है, यहां तक कि पथ से भटके हुए छात्रों को सही राह दिखा सकता है इसलिए अध्यापकों को टीचिंग के अतिरिक्त अन्य कामों से मुक्त रखना चाहिए यदि अध्यापक को आप अन्य कामों से मुक्त रखेंगे तो वह अपनी अच्छी सोच से छात्रों को सिंचित कर सकेगा एक अध्यापक का धर्म होता है कि वह सभी छात्रों से समान व्यवहार करते हुए उनको पारिवारिक पारिवारिक एवं सामाजिक दायित्व के लिए खड़ा करें करें।

कार्यक्रम के संयोजक अरविंद सिंह पेमावत ने अतिथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि अतिथियों ने अपना अमूल्य समय निकाल कर यूथ को एक सही दिशा दी है ।

इस ऑनलाइन कार्यक्रम में 160 से ज्यादा लोग मौजूद थे।  इस वेबीनार के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर वित्त नियंत्रक बी एल जांगिड़ सहित सभी विभागों विभागों के विभागाध्यक्ष व संपूर्ण गीतांजलि परिवार ने कार्यक्रम का लाभ उठाया ।