×

आईआईएम उदयपुर का वार्षिक प्रबंधन उत्सव 'सोलारिस 20-21' का आयोजन 9 व 10 जनवरी को

प्री-इवेंट "इनक्विजिशन 2.0" में स्कूली छात्रों की मेजबानी

 
इस प्री-इवेंट "बैटल ऑफ़ माइंडस" का उद्देश्य छात्रों को एक जीवंत वातावरण प्रदान करके संलग्न करना और उनके भीतर निहित प्रतिभाओं को सामने लाना था।

भारतीय प्रबंधन संस्थान, उदयपुर का वार्षिक प्रबंधन उत्सव, "सोलारिस 20-21" सिक्योर मीटर की साझेदारी एवं फाइवएसडिजिटल के सहयोग से 9 और 10 जनवरी, 2021 को आयोजित किया जाएगा। फेस्ट का प्री-इवेंट, "इनक्विज़िशन 2.0", 3 जनवरी को आयोजित किया गया। 

इस अवसर पर, आईआईएमयू ने पूरे भारत के 9 स्कूलों के 50 छात्रों की मेजबानी की, जिसमें सेंट मेरीज सीनियर सेकेंडरी स्कूल, द सिंधिया स्कूल, सेंट एंथनीज सीनियर सेकेंडरी स्कूल उदयपुर, बिशप स्कॉट बॉयज़ स्कूल, संस्कृती स्कूल, रयान इंटरनेशनल स्कूल, इंडो अमेरिकन पब्लिक स्कूल, डीपीएस उदयपुर, मेरिडियन स्कूल हैदराबाद प्रमुख रूप से शामिल है। कार्यक्रम ऑनलाइन आयोजित किया गया था जिसमें छात्रों की सक्रिय भागीदारी देखी गई।

इस कार्यक्रम में छात्रों ने जीके क्विज, डिबेट और स्पेलिंग बी जैसी प्रतियोगिताओं में भाग लिया। इन प्रतियोगिताओं के विजेताओं व साथियों को 50,000 रुपये तक के शानदार पुरस्कार से पुरस्कार वितरण समारोह में सम्मानित किया गया। इसके साथ ही आईआईएमयू के छात्रों ने संगीत, नृत्य प्रदर्शन एवं लघु नाटक प्रस्तुत कर सभी को रोमांचित किया। पेटा (PETA) और कैलीडो द्वारा 2 कार्यशालाएं भी आयोजित की गईं।

इस प्री-इवेंट "बैटल ऑफ़ माइंडस" का उद्देश्य छात्रों को एक जीवंत वातावरण प्रदान करके संलग्न करना और उनके भीतर निहित प्रतिभाओं को सामने लाना था।

आईआईएम उदयपुर का वार्षिक प्रबंधन उत्सव सोलारिस, 6 साल पहले शुरू हुआ था। इसका उद्देश्य आईआईएमयू के छात्रों को विभिन्न कंपनियों और क्षेत्रों से संबंधित लीडर्स और कॉर्पोरेट लीडर्स से मिलने और बातचीत करने में मदद करना है। भारतीय प्रबंधन संस्थान उदयपुर हमेशा अपने छात्रों के समग्र विकास के लिए प्रतिबद्ध रहा है और इसका उद्देश्य भविष्य के लीडर्स को तैयार करना है।

सोलारिस- IIM उदयपुर का वार्षिक प्रबंधन उत्सव, 9 और 10 जनवरी, 2020 को आयोजित होने वाला है। 2-दिवसीय प्रबंधन असाधारण कार्यक्रम में उद्योग जगत के नेताओं, केस स्टडी प्रतियोगिताओं, पैनल चर्चाओं और मुख्य भाषणों से जुड़े कार्यक्रमों का संयोजन है। विपणन और कई और अधिक पर कार्यशालाएं। सोलारिस को एक ऐसे मंच के रूप में तैयार किया गया है जहाँ देश के सबसे शानदार दिमाग इकट्ठा होते हैं और छात्रों के साथ अपने ज्ञान और अनुभवों को साझा करते हैं। 

Solaris'20-21 विभिन्न डोमेन में 20+ नेताओं के साथ वक्ताओं की खौफ-प्रेरणादायक लाइन-अप का दावा करता है, जो उनकी उपस्थिति के साथ घटना को पकड़ रहा है। लीडरशिप समिट (एलएस) के लिए - सोलारिस के प्रमुख कार्यक्रम, आईआईएमयू को ब्रिजस्टोन इंडिया ऑटोमोटिव प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अजय सेवेकारी की मेजबानी करने के लिए सम्मानित किया गया है। लिमिटेड, भार्गव दासगुप्ता, एमडी और सीईओ, आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड, राजेंदर सूद, संस्थापक टीम के सदस्य और सीईओ, मैक्स स्किल फर्स्ट लि। 

इस उत्सव में अन्य वक्ताओं जैसे विवेक शर्मा, मुख्य विपणन अधिकारी, पिडिलाइट, नितिन चंडालिया, प्रबंध निदेशक और साझेदार, बीसीजी, तुषार प्रधान, मुख्य निवेश अधिकारी, एचएसबीसी एसेट मैनेजमेंट (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड भी शामिल होंगे। लिमिटेड, डॉ। सच्चिदानंद शुक्ला मुख्य अर्थशास्त्री, महिंद्रा समूह और अन्य कई शिखर सम्मेलन जो दो दिनों में आयोजित किए जाएंगे।