×

इनरव्हील क्लब ने उठाया 1 हजार बालिकाओं व महिलाओं को एन्टरप्रिन्योर बनाने का बीड़ा

आगामी 30 जून तक क्लब ने शहर की 1 हजार बालिकाओं व महिलाओं को एन्टरप्रिन्योर बनने का बीड़ा उठा रखा है।

 

उदयपुर। इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट 305 की चेयरमैन राखी देसाई व प्रान्तीय सचिव स्वति गुप्ता की अधिकारिक यात्रा आज रोटरी बजाज भवन में आयोजित की गई।

इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष रश्मि पगारिया ने बताया कि क्लब ने राखी देसाई व समारोह में आये सभी अतिथियों के हाथों रोटरी बजाज भवन में 101 पौधों का रोपण किया गया। उन्होंने बताया कि आगामी 30 जून तक क्लब शहर की 1 हजार बालिकाओं व महिलाओं को एन्टरप्रिन्योर बनने का बीड़ा उठा रखा है। जिसमें अब तक क्लब की पदाधिकारियों के सहयोग से काफी हद तक सफलता भी मिल चुकी है।

इस अवसर पर राखी देसाई ने कहा कि इनरव्हील क्लब उदयपुर द्वारा जिस प्रकार से यह प्रोजेक्ट हाथ में लिया है, उससे पूरे इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट को प्रेरणा मिलेगी। समारोह में बुलेटिन संपादक अमिता सिंघवी ने 1 जुलाई से अब तक क्लब द्वारा किये गये 101 प्रोजेक्ट को पावर पॉइंट प्रजेन्टेशन के माध्यम से बताया। इस अवसर पर क्लब की ओर से राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बूझड़ा की अध्यापिका आभा बापना को राखी देसाई ने कम्प्यूटंर व ज्ञानवर्धक बोर्ड प्रदान किया। अमिता सिंघवी ने अतिथियों के हाथों क्लब बुलेटिन का विमोचन कराया।    

समारोह में राखी देसाई, स्वति गुप्ता,रश्मि पगारिया ने सभी सेवा रत्न महिलाओं कमला जैन, पुष्पा कोठारी, रीना सोजतिया, मंजू लोकेश चौधरी, आशा तलेसरा, कुसुम राठी, रजनी नाहर, किरण कोचर का सम्मान किया। डिस्टिक सेक्रेट्री स्वाति गुप्ता ने सचीवीय रिपोर्ट का वाचन किया। प्रारम्भ में डिस्ट्रिक्ट 305 की चेयरमैन श्रीमती राखी जी देसाई एवं सेक्रेटरी स्वाति जी गुप्ता का स्वागत ढोल नगाड़े मेवाड़ी पगड़ी ऊपरना 10 किलो फूलों की विशाल माला से कलश लिए सभी मेंबर्स ने उत्साह पूर्वक स्वागत किया। अंत में क्लब सचिव चंद्रकला कोठारी ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन निराली जैन ने किया।