×

किंग सेना द्वारा "सेनेटाइज उदयपुर अभियान" का आगाज़

एडीएम प्रशासन, एडीएम सिटी और डिप्टी सीएमएचओ ने सेनिटाइजर ऑटो को दिखाई हरी झंडी

 

उदयपुर के 70 वार्ड में सैनिटाइजेशन का बीड़ा उठाया गया है

उदयपुर । कोरोना की दूसरी लहर का प्रभाव कम हुआ है, लेकिन आशातित तीसरी लहर के प्रभाव को कम करने को लेकर किंग सेना के संस्थापक अध्यक्ष कुंवर राव गगन सिंह के निर्देशन पर शहर में "सेनेटाइज उदयपुर"अभियान का शुभारंभ मंगलवार को किया गया। 

जिला कलेक्ट्री से एडीएम प्रशासन ओपी बुनकर, एडीएम सिटी अशोक कुमार और डिप्टी सीएमएचओ राघवेंद्र राय ने सेनिटाइजर के लिए दो ऑटो को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

महासचिव सुनील निमावत ने बताया कि किंग सेना के संस्थापक अध्यक्ष कुंवर राव गगन सिंह के निर्देशन में पिछले 1 साल से कोरोना काल में सेवा कार्य किए जा रहे हैं। जिसके तहत उदयपुर, बांसवाड़ा, मावली, वल्लभनगर, बिजोलिया सहित आस-पास के गांव में कोरोना संक्रमित और उनके परिजनों को भोजन, काढ़ा वितरण ओर सेनेटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है। 

इसी कड़ी में उदयपुर के 70 वार्ड में सैनिटाइजेशन का बीड़ा उठाया गया है। जिसमें वार्ड अनुसार हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया जाएगा। इसके साथ ही जहां शहर की तंग गलियां है वहां सुविधा सर्विस के पवन प्रजापति, दिलीप मेघवाल, गिरिराज प्रजापत द्वारा पीपी किट पहनकर सेनेटाइजर मशीन से छिड़काव किया जाएगा। निमावत ने बताया कि सेनेटाइजर छिड़काव कर रहे सभी किंग सैनिकों की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन से अनुमति लेकर इस कार्य को शुरू किया गया है। ऐसे में शहरवासी भी सेनेटाइज उदयपुर अभियान का सहयोग करे।

इस दौरान किंग सेना के महासचिव  सुनील निमावत खटीक, संगठन मंत्री प्रमोद श्रीमाली,उपाध्यक्ष रविन्द्र राव ओर कोषाध्यक्ष नरेंद्र सिंह चौहान, शहर में निःशुल्क सेनेटाइजेशन कर रहे सुविधा सर्विस के डायरेक्टर विजय कुमार व टीम के दिलीप मेघवाल, गिरिराज प्रजापत सहित किंग सैनिक मौजूद रहे।