×

जाने कैसी रहेगी धनतेरस, रूप चौदस और दिवाली पर शहर की यातायात व्यवस्था 

जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र बिश्नोई के निर्देशानुसार शहर में धनतेरस, रूप चौदस और दिवाली पर्व के दौरान शहर की यातायात व्यवस्था में 25 अक्टूबर 2019 से 27 अक्टूबर 2019 को विशेष व्यवस्था की गई है। 
 
एम्बुलेंस और आपातकालीन सेवाओं के लिए व्यवस्था लागू नहीं होगी 

उदयपुर 24 अक्टूबर 2019। जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र बिश्नोई के निर्देशानुसार शहर में धनतेरस, रूप चौदस और दिवाली पर्व के दौरान शहर की यातायात व्यवस्था में 25 अक्टूबर 2019 से 27 अक्टूबर 2019 को विशेष व्यवस्था की गई है। 

जिला पुलिस की यातायात शाखा से मिली जानकारी के अनुसार कल सुबह 25 अक्टूबर 2019 से सुबह चार बजे से 28 अक्टूबर 2019 को देर रात तक रंग निवास से जगदीश चौक, जगदीश चौक से रंगनिवास तक सभी प्रकार के वाहनों का, देहली गेट बापू बाजार से पुराना कण्ट्रोल रूम अमृत नमकीन तक तथा पुराना कण्ट्रोल रूम अमृत नमकीन से देहली गेट तक सभी प्रकार के तिपहिया और चार पहिया वाहनों का प्रवेश निषध रहेगा। 

इसी प्रकार दिवाली के दिन 27 अक्टूबर 2019 को सुबह चार बजे से रात के एक बजे तक हाथीपोल से घंटाघर, जगदीश चौक तक। घंटाघर से मुख़र्जी चौक, मार्शल चौराहा से पुराना कण्ट्रोल रूम श्यामा प्रसाद मुख़र्जी पार्क तक। अमृत नमकीन भंडार, पुराना कण्ट्रोल रूम से बापू बाजार देहली गेट तक। देहलीगेट बापू बाजार से पुराना कण्ट्रोल रूम अमृत नमकीन भंडार तक। चांदपोल से जगदीश चौक तक तथा सूरजपोल चौराहा से कोर्ट चौराहा वाया टाउन हाल तक सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्णतया निषेध रहेगा। 

दिनांक 25, 26 और 27 अक्टूबर 2019 को रात्रि 10 बजे से 1 बजे तक अहमदाबाद की तरफ से आने वाले भारी वाहनों (ट्रको) का रुट पारस तिराहे से रेती स्टैंड, जड़ाव नर्सरी, सेवाश्रम से हो कर रहेगा एवं नाथद्वारा की तरफ से आने वाले भारी वाहनों (ट्रको) का रुट सुखेर बाईपास से हो कर प्रतापनगर चौराहा से अहमदाबाद की तरफ रहेगा। 

उक्त दिनों को वाहनों की पार्किंग व्यवस्था इस प्रकार रहेगी 

रेगर कॉलोनी, बसेर ट्रेवल्स के सामने, शहीद स्मारक के पास, देहलीगेट तांगा स्टैंड एवं तैय्याबियाह स्कूल के सामने, राजस्थान महिला विद्यालय (आरएमवी) के बाहर, रंग निवास तिराहे के आगे, दूध तलाई जाने वाले रोड पर, चांदपोल दरवाज़े के पास, हाथीपोल गेट एवं झरिया मार्ग पर अपने वाहन पार्क कर सकते है।