×

कोरोना महामारी से निबटने विधायक आये आगे

जीवनरक्षक उपकरणों के लिए 3 और विधायकों ने की 1.10 करोड़ रुपये की अनुशंसा 

 
खेरवाड़ा विधायक दयाराम परमार ने अधिकतम राशि 50 लाख रुपये., गोगुन्दा विधायक प्रताप गमेती ने राशि 30 लाख रुपये व झाडोल विधायक बाबूलाल खराड़ी ने राशि 30 लाख रुपये की अनुशंषा

उदयपुर, 22 अप्रेल 2021 । उदयपुर जिले में कोविड-19 मरीजों की सुरक्षा की दृष्टि से गुरुवार को जिले के 3 और विधायकों ने जीवन रक्षक मेडिकल उपकरणों को क्रय करने के लिए 1 करोड़ 10 लाख रूपये की अनुशंसा करते हुए कोरोना के विरूद्ध जंग में अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की है।  

जिला परिषद सीईओ डॉ. मंजू ने बताया कि खेरवाड़ा विधायक दयाराम परमार ने अधिकतम राशि 50 लाख रुपये., गोगुन्दा विधायक प्रताप गमेती ने राशि 30 लाख रुपये व झाडोल विधायक बाबूलाल खराड़ी ने राशि 30 लाख रुपये की अनुशंषा मेडिकल उपकरणों यथा वेटिंलेटर, मॉनिटर एवं ऑक्सीजन कोन्सेन्ट्रेटर के लिए की है। तीनों विधायकों द्वारा की गई अनुशंषा के आधार पर जीवन रक्षक उपकरणों को क्रय करने  के लिए जिला परिषद द्वारा स्वीकृति भी जारी कर दी है।

डॉ. मंजू ने बताया कि इन उपकरणों से उदयपुर जिले में कोविड-19 के प्रतिदिन बढ़ रहे पॉजीटिव केसेज के कारण कम पड़ते संसाधनो के बीच अस्पताल के जीवन रक्षक उपकरणो में वृद्धि होगी जिससे रोगियों को चिकित्सा में त्वरित लाभ मिलेगा एवं कोविड-19 महामारी से लडने के लिए जिला अस्पताल काफी हद तक सक्षम होगा। इस विशेष सहयोग के लिए उन्होंने समस्त विधायकों का आभार जताया है।

उल्लेखनीय है कि विगत 7 दिवस में उदयपुर जिले के विधायकों द्वारा कुल राशि 2.60 करोड रुपये के मेडिकल उपकरणो हेतु अनुशंषा की गई है जो सराहनीय है।