×

लायन्स डिस्ट्रिक्ट ने प्रांतपाल लायन संजय भंडारी का जन्मदिन फूड फॉर हंगर के रूप में मनाया

 
जरूरतमंद व्यक्तियों के सहायतार्थ 1000 फूड पैकेट का वितरण किया गया।

उदयपुर। लायन्स क्लब डिस्ट्रिक्ट 3233 ई-2 की ओर से आज हिरण मगरी सेक्टर 11 स्थित कृषि व्यापार भवन में लायंन्स क्लब्स इंटरनेशनल के प्रांत 3233 ई 2 के प्रान्तपाल ’एमजेएफ ने फूड फाॅर हंगर के रूप में मनाया। जरूरतमंद व्यक्तियों के सहायतार्थ 1000 फूड पैकेट का वितरण किया गया।

’प्रांतीय सचिव एमजेएफ लायन श्याम नागौरी’ ने बताया कि इस अवसर पर प्रांतीय टीम द्वारा प्रांत के सभी 208 क्लब से अनुरोध किया गया था कि प्रांतपाल के जन्मदिन पर अपने अपने इस प्रकार की व्यवस्था करें, कि शहर में कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोयें। हर लॉयन सदस्य कम से कम 5 फुड पैकेट्स जरूरतमंद लोगों को वितरित करें। क्लब स्तर पर अनाथालय, मूक बधिर विद्यालय, अंध विद्यालय, निराश्रित बाल गृह पर जाकर वहां के लोगों की भोजन व्यवस्था करें। ऐसे स्थानों पर जाकर जो इस कार्य में निस्वार्थ भाव से अपनी सेवा दे रहे हैं प्रमाण पत्र देखकर उनका सम्मान करें।  

फूड फॉर हंगर प्रोजेक्ट के डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन लायन अशोक जैठलिया ने बताया कि प्रांतपाल के आह्वान पर उनके जन्मदिन पर अंतर्राष्ट्रीय प्राइम प्रोग्राम रखा और इस अवसर पर प्रांत के हर क्लब ने इस सेवा गतिविधि को प्रांतपाल के आव्हान को पूरा किया।

प्रांत 3233 ई 2 के प्रांतीय सचिव मुख्यालय लायन जितेंद्र सिसोदिया ने बताया कि प्रांत द्वारा किए गए प्रत्येक कार्यक्रम को सभी लॉयन साथियों ने बहुत ही संकल्पित और संगठित होकर प्रत्येक कार्य की तरह इस कार्य को भी संपादित किया। प्रांत के प्रत्येक क्लब ने उत्साह पूर्वक इस जन्मदिन को भव्य रूप से मनाया और अपने अपने क्षेत्र में कोरोना के नियमों की पालना करते हुए सेवा कार्य किए।

प्रांतपाल लायन संजय भंडारी के आव्हान को देखते हुए प्रांतीय कोषाध्यक्ष लायन विनोद जैन ने जरूरतमंद व्यक्तियों के सहायतार्थ 1000 फूड पैकेट का वितरण किया।

इस अवसर पर पूर्व बहू प्रांतीय अध्यक्ष लायन अरविंद चतुर, लायन के एस भंडारी, लायन पारस हिंगड़, लायन अखिलेश जोशी, लायन कमलेश कुमावत, लायन ओ पी माहेश्वरी सहित प्रांतीय कोर टीम, रीजन चेयरपर्सन, जॉन चेयर पर्सन एवं उदयपुर शहर के विभिन्न क्लबों के अध्यक्ष मौजूद रहे।