×

नगर निगम के पार्क भी खुलेंगे

गोवर्धन सागर सिटी पार्क, गुरु गोविंद पार्क, प्रताप स्मारक के पास वाला पार्क एवं स्वर्ण जयंती पार्क को नियमानुसार खोला जाएगा।
 
शहर में स्थित गुलाब बाग, माणिक्य लाल वर्मा उद्यान तथा टाउन हॉल स्थित नेहरू बाल उद्यान आदि कंटेंटमेंट जोन में आने के कारण नहीं खोले जाएंगे ।

उदयपुर।  जिला प्रशासन द्वारा जारी नवीन गाइडलाइन के अनुसार नगर निगम के अधीन विभिन्न में पार्क (कंटेंटमेंट जोन के अलावा) खोले जाएंगे।

शुक्रवार को नगर निगम आयुक्त अंकित कुमार सिंह ने एक आदेश जारी कर निगम के अधीन विभिन्न पार्कों को खोलने के निर्देश दिए हैं। सिंह ने बताया कि नगर निगम द्वारा इन पार्कों के रखरखाव के लिए कार्मिकों को भी नियुक्त कर दिया है। 

आदेशानुसार शहर में स्थित गुलाब बाग, माणिक्य लाल वर्मा उद्यान तथा टाउन हॉल स्थित नेहरू बाल उद्यान आदि कंटेंटमेंट जोन में आने के कारण नहीं खोले जाएंगे ।

इसके अतिरिक्त निगम के अधीन अन्य पार्क जैसे गोवर्धन सागर सिटी पार्क, गुरु गोविंद पार्क, प्रताप स्मारक के पास वाला पार्क एवं स्वर्ण जयंती पार्क को नियमानुसार खोला जाएगा।

आयुक्त सिंह ने शहर वासियों को इन पार्कों में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही प्रशासन द्वारा निर्धारित गाइडलाइन का अनुसरण करने का आग्रह किया है । उन्होंने इसके लिए आईईसी जारी की है