×

लायन्स डिस्ट्रिक्ट द्वारा आयोजित किया गया न्यू वॉइस कॉन्क्लेव ‘मंजरी‘

 
नई आवाज लायंस का एक विविध समूह है। यह महिलाओं और युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करता है इस को चार भागों में वर्गीकृत किया गया है।

उदयपुर 10 अगस्त 2020। लायंस इंटरनेशनल के प्रांत 3233 ई 2 के प्रांतपाल ’एमजेएफ लॉयन संजय भंडारी’ की अध्यक्षता में वर्चुअल न्यू वॉइस कान्क्लेव आयोजित की गई। 

प्रांतीय सचिव लायन श्याम नागौरी ने बताया कि वर्चुअल न्यू वॉइस कांक्लेव की मुख्य अतिथि पूर्व अंतर्राष्ट्रीय निदेशक लॉयन अरुणा ओसवाल, कॉन्क्लेव की मुख्य वक्ता भारत की प्रथम महिला अंतर्राष्ट्रीय निदेशक लॉयन संगीता जटिया के दिशा-निर्देश में यह कॉन्क्लेव आयोजित हुआ। सर्वप्रथम न्यू वॉइस की ’सीईओ’ उदयपुर की लॉयन पूनम लाडिया (उदयपुर) ने न्यू वॉइस कार्यक्रम की पूर्ण जानकारी प्रदान की। 

कोऑर्डिनेटर ’सर्विस’ जोधपुर की लॉयन मंजू जोशी जोधपुर ने स्वागत उद्बोधन दिया। कोऑर्डिनेटर ’मेंबरशिप’ नागौर की लॉयन पूर्णिमा कत्याल, कोऑर्डिनेटर ’लीडरशिप’ जोधपुर की दुर्गा चौधरी ने अतिथियों का परिचय दिया। 

प्रांतीय सचिव मुख्यालय लायन जितेंद्र सिसोदिया ने बताया कि मुख्य वक्ता व मुख्य अतिथि ने कॉन्क्लेव में विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि नई आवाज लायंस का एक विविध समूह है। यह महिलाओं और युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करता है इस को चार भागों में वर्गीकृत किया गया है।